इस एक्टर ने अपनी पीठ पर लिखवाया सोनम कपूर का नाम! जानिए कौन है यह?
Advertisement
trendingNow1340701

इस एक्टर ने अपनी पीठ पर लिखवाया सोनम कपूर का नाम! जानिए कौन है यह?

आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह कौन है जिसने इन दोनों के नाम का टैटू बनवाया है. अब इतनी जल्दी तो हम आपको नहीं बताएंगे.

यह एक्टर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के बेटे हैं (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: एक बॉलीवुड एक्टर ने अपने पीठ पर सोनम कपूर और रिया कपूर के नाम का टैटू बनवाया है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह कौन है जिसने इन दोनों के नाम का टैटू बनवाया है. अब इतनी जल्दी तो हम आपको नहीं बताएंगे. जरा आप भी सोचिए यह एक्टर कौन हो सकता है. चलिए आपको एक छोटा सा हिंट्स दे देते हैं. इस एक्टर ने पिछले साल ही फिल्म 'मिर्जिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. 

  1. सोनम कपूर और रिया कपूर के नाम का टैटू बनवाया.
  2. इस एक्टर ने पिछले साल ही बॉलीवुड में डेब्यू किया. 
  3. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता का बेटा है यह एक्टर. 

यह भी पढ़ें- अभिनव बिंद्रा की भूमिका निभाएंगे बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर

अब तो आपको समझ में आ ही गया होगा कि हम किस एक्टर की बात कर रहे हैं. जी हां, यह और कोई नहीं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के बेटे और सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर हैं. चौंक गए न? आमतौर पर ऐसा टैटू लड़के अपनी गर्लफ्रेंड के लिए ही बनवाते हैं, लेकिन हर्षवर्धन ने इस तरह का टैटू अपने पीठ पर बनवा कर लोगों के बीच एक नई सोच पैदा की है. हर्षवर्धन ने दोनों बहनों के नाम अपने पीठ पर लिखवाकर यह साबित कर दिया कि वह कितने अच्छे भाई हैं.

यह भी पढ़ें- सोनम ने शेयर की 'ब्यायफ्रेंड' आनंद अहूजा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर

हर्षवर्धन ने ट्विटर पर इसका एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे. वैसे तो हर्ष का ये ट्वीट बता रहा है कि वह छुट्टियों पर जा रहे हैं, लेकिन हमारी नजर तो उन टैटूज पर ही रुक जाती है. आपको बता दें कि हर्षवर्धन ने हाल ही में विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बन रही फिल्म भावेश जोशी की शूटिंग पूरी की है. लगता है कि इस शूट से वह काफी थक गए हैं और अब ब्रेक ले रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news