'दंगल' के इस कलाकार ने कहा- आमिर खान और नीतेश तिवारी से ईमानदारी सीखी
Advertisement

'दंगल' के इस कलाकार ने कहा- आमिर खान और नीतेश तिवारी से ईमानदारी सीखी

उन्होंने बताया, 'नीतेश तिवारी और आमिर खान बहुत ईमानदार व्यक्ति हैं. मैंने उनसे सीखा कि एक महान कलाकार होना ही काफी नहीं है बल्कि आपको अपनी कला को बेहतर बनाने के लिए अच्छा इंसान होना चाहिए'.

'दंगल' में काम कर चुके हैं अपारशक्ति. (फाइल फोटो)

मुंबई: अभिनेता अपारशक्ति खुराना का कहना है कि उन्होंने ‘दंगल’ के अपने वरिष्ठ अभिनेता आमिर खान से एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में ईमानदार होना सीखा है. अभिनेता ने नीतेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म में गीता फोगाट और बबीता फोगाट के चचेरे भाई ओंकार का किरदार निभाया है. अपारशक्ति ने बताया कि 2016 की हिट फिल्म ‘दंगल’ में काम करने के दौरान उन्होंने सीखा कि दूसरों से ईर्ष्या की भावना रखने वाले कलाकार की प्रगति समय के साथ रूक जाती है. 

  1. अपारशक्ति का कहना है कि उन्होंने आमिर से इमानदारी सीखी.
  2. अपारशक्ति ने अपने करियर की शुरुआत आरजे के तौर पर की थी.
  3. उसके बाद वह टीवी प्रोग्राम के होस्ट के तौर पर भी नजर आएं.

उन्होंने बताया, ‘‘नीतेश तिवारी और आमिर खान बहुत ईमानदार व्यक्ति हैं. मैंने उनसे सीखा कि एक महान कलाकार होना ही काफी नहीं है बल्कि आपको अपनी कला को बेहतर बनाने के लिए अच्छा इंसान होना चाहिए. अगर आप ईर्ष्यालु और नकारात्मक सोच वाले व्यक्ति हैं तो आप प्रगति नहीं कर सकते.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ईमानदारी से बहुत सकारात्मक चीजें आती हैं. इससे आपको अपना प्रदर्शन सुधारने में मदद मिलती है. ‘दंगल’ से मैंने ईमानदारी सीखी.’’ अपारशक्ति ने बताया ‘‘ फिल्म में ओंकार की भूमिका निभाने के बाद मेरी जिंदगी बदल गई लेकिन अभी लंबी दूरी तय करनी है. ’’ अपारशक्ति ने एक आरजे के रूप में अपने करियर की शुरूआत की थी और इसके बाद वह टीवी पर एंकर बन गये और फिर ‘दंगल’ से फिल्मों की दुनिया में आ गए.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news