VIRAL VIDEO: सुशांत के इंतजार में बाइक का चक्कर लगाता डॉगी फज
Advertisement

VIRAL VIDEO: सुशांत के इंतजार में बाइक का चक्कर लगाता डॉगी फज

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने पेट डॉग फज को बच्चों की तरह प्यार करते थे. 

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, ट्विटर

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से न सिर्फ उनके परिवार, दोस्त और फैंस अब तक सदमे में हैं, बल्कि उनका पेट डॉग 'फज' अभी भी उनके लौटने का इंतजार करता है. सोशल मीडिया पर आए दिन फज के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. वहीं, अब इन दिनों फज का एक और वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें यह बताया जा रहा है कि फज आज भी अपने मालिक सुशांत सिंह के आने का इंतजार करता है. 

इस वायरल वीडियो के बारे में यह बता पाना तो थोड़ा मुश्किल है कि यह वीडियो कब का है, लेकिन वीडियो देखने के बाद हर कोई मायूस हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फज सुशांत के बाइक का चक्कर लगा रहा है. बता दें, सुशांत सिंह अपने पेट डॉग फज को बच्चों की तरह प्यार करते थे. खबरों की मानें तो इस समय फज सुशांत सिंह राजपूत के पवना वाले फॉर्महाउस पर ही ठहरा हुआ है. 

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में सीबीआई (CBI) काफी तेजी से जांच में जुटी हुई है. CBI की टीमें लगातार केस के हर पहलू, हर गवाह और हर शक पर काम कर रही हैं. रविवार को जिस तरह से सीबीआई की टीम ने सुबह से लेकर रात अपने एक्शन प्लान पर काम किया, उससे सच अब ज्यादा देर छुपा नहीं रह पाएगा.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news