‘बागी’ के गाने की शूटिंग में मशरूफ हैं टाइगर श्राफ और श्रद्धा कपूर
Advertisement

‘बागी’ के गाने की शूटिंग में मशरूफ हैं टाइगर श्राफ और श्रद्धा कपूर

अपनी आने वाली फिल्म ‘बागी’ के एक गाने की शूटिंग में श्रद्धा कपूर के साथ मशरूफ टाइगर श्राफ का कहना है कि यह उनका अभी तक का सबसे मुश्किल गाना है। अपनी पहली ही फिल्म ‘हीरोपंती’ में अपने शानदार नृत्य से दृश्कों का दिल जीतने वाले 25 साल के टाइगर ने खुलासा किया कि इस गाने की तैयारी में ही उनका काफी वजन कम हो गया है।

‘बागी’ के गाने की शूटिंग में मशरूफ हैं टाइगर श्राफ और श्रद्धा कपूर

मुंबई: अपनी आने वाली फिल्म ‘बागी’ के एक गाने की शूटिंग में श्रद्धा कपूर के साथ मशरूफ टाइगर श्राफ का कहना है कि यह उनका अभी तक का सबसे मुश्किल गाना है। अपनी पहली ही फिल्म ‘हीरोपंती’ में अपने शानदार नृत्य से दृश्कों का दिल जीतने वाले 25 साल के टाइगर ने खुलासा किया कि इस गाने की तैयारी में ही उनका काफी वजन कम हो गया है। टाइगर ने ट्वीट किया, ‘ बागी’ के एक गाने की तैयारी में मेरा काफी वजन घटा है..यह मेरा अभी तक का सबसे मुश्किल गाना है..घबराया हुआ हूं। पर मुझे लगता है कि आपको यह पसंद आएगा।’’

गौरतलब है कि इस फिल्म के निर्देशक सबीर खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं।  ‘हीरोपंती’ के बाद यह दूसरा मौका है जब टाइगर की इन दोनों के साथ काम करने वाले हैं। ‘एबीसीडी2’ की शूटिंग के दौरान पांव में चोट लगने के बाद अब एक बार फिर 26 वर्षीय श्रद्धा अपने फिजियोथेरेपिस्ट से नृत्य करने की अनुमति पाकर बेहद खुश हैं। श्रद्धा ने ट्वीट किया, ‘‘‘बागी’ गाने की शूटिंग का दिन..।  मेरे पांव की चोट इस गाने की तैयारी के दौरन एकबार फिर उभर आई थी पर अब मेरा पांव बेहतर है और मेरे फिजियो ने मुझे एकबार फिर नृत्य की अनुमति दे दी है।’’ बागी: ए रिबेल फॉर लव फिल्म 29 अप्रैल 2016 को बड़े पर्दे पर आएगी।

 

Trending news