'गोलमाल अगेन' का टाइटल ट्रेक सुन, आप भी कहेंगे 'गो-गो-गो गोलमाल...'
Advertisement

'गोलमाल अगेन' का टाइटल ट्रेक सुन, आप भी कहेंगे 'गो-गो-गो गोलमाल...'

फिल्म के ट्रेलर की तरह इसका टाइटल ट्रैक भी काफी मजेदार है.

फिल्म के टाइटल ट्रैक को शनिवार को रिलीज किया गया. (फोटो- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: अजय देवगन स्टारर फिल्म 'गोलमाल अगेन' के ट्रेलर को 2 दिन पहले ही रिलीज किया गया था और अब इस फिल्म के टाइटल ट्रैक को भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर तो पहले ही धूम मचा चुका है और कुछ ही घंटो में इसे लाखों लोगों ने भी देख लिया. अब फिल्म के टाइटल ट्रैक को भी आप काफी पसंद करने वाले हैं. टाइटल ट्रैक में 'गोलमाल अगेन' की पूरी टीम नजर आ रही है. इस गाने को ब्रिजेश शांडिल्य और आदिती सिंह ने अपनी आवाज दी है तो वहीं गाने का म्यूजिक थमान एस ने दिया है.

  1. 'गोलमाल अगेन' 20 अक्टूबर को रिलीज होगी.
  2. फिल्म के टाइटल ट्रेक को रिलीज कर दिया गया है.
  3. इस गाने में 'गोलमाल अगेन' की पूरी टीम नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: मैजिक और हंसी के ठहाकों से भरपूर है 'गोलमाल अगेन' का ट्रेलर! आपने देखा?

फिल्म के ट्रेलर की तरह इसका टाइटल ट्रैक भी काफी मजेदार है. बाकी के 3 पार्ट की तरह इस पार्ट में भी अजय देवगन इस गाने में गाड़ी के साथ स्टंट करते दिखते हैं, वहीं, परिणीति ने भी गाड़ी पर स्टंट किया है, लेकिन इस गाने में तब्बू केवल एक ही सीन में नजर आईं. सबसे पहले आप फिल्म का गाना देख लीजिए.

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की यह 'गोलमाल सीरिज' की चौथी फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद यही लग रहा है कि इस बार फिल्म में एक्शन और कॉमेडी के अलावा कुछ हॉरर देखने को भी मिलेगा और इसके अलावा फिल्म की टैग लाइन है- 'इस दिवाली नो लॉजिक ओनली मैजिक'. यह फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news