'द कपिल शर्मा शो' में जल्द नजर आयेंगी टीवी एक्ट्रेस देविना बनर्जी!
Advertisement
trendingNow1295484

'द कपिल शर्मा शो' में जल्द नजर आयेंगी टीवी एक्ट्रेस देविना बनर्जी!

काफी समय से ये चर्चायें थीं कि टीवी एक्ट्रेस देविना जल्दी ही हिट कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनेंगी लोग भी इसे लेकर उत्साहित थे। मीडिया सूत्रों के मुताबिक देविना किकू शारदा की पत्नी का किरदार निभायेंगी।

फोटो साभार: डीएनए

नई दिल्ली: काफी समय से ये चर्चायें थीं कि टीवी एक्ट्रेस देविना जल्दी ही हिट कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनेंगी लोग भी इसे लेकर उत्साहित थे। मीडिया सूत्रों के मुताबिक देविना किकू शारदा की पत्नी का किरदार निभायेंगी।

बताया जा रहा है कि आखिर देविना ने स्वीकार किया है कि वह जल्द ही इस शो में शामिल होंगी। वह इस शो पर किकू शारदा की पत्नी का चरित्र निभायेंगी।अगर आपको लगता परदे पर किकू की पत्नी का रोल भी उसके कैरेक्टर की तरह होगा, तो आप गलत हैं। उनका कैरेक्टर एक हॉट ग्लैमरस पत्नी का होगा।

सूत्रों के मुताबिक देविना का भी कहना है कि 'मैं किकू शारदा की हॉट और ग्लैमरस पत्नी का किरदार निभाउंगी जो कपिल शर्मा की साड़ी की दुकान में साथ दिखेगी।खैर, हम ग्लैमर पत्नी अवतार में देविना को देखने के लिए उत्साहित हैं। क्या आप नहीं हैं?

इसके अलावा बताया जा रहा है कि सूफी संगीतकार वडाली बंधु पूरनचंद वडाली और प्यारेलाल वडाली भी जल्द ही कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे।

Trending news