VIDEO: टीवी एक्ट्रेस ने रेड साड़ी पहन 'पानी में लगाई आग', 3 लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक किया डांस
Advertisement

VIDEO: टीवी एक्ट्रेस ने रेड साड़ी पहन 'पानी में लगाई आग', 3 लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक किया डांस

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को धार्मिक शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती के रोल से घर-घर में पहचान मिली. 

(फोटो साभार- @banerjeepuja)

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को धार्मिक शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती के रोल से घर-घर में पहचान मिली. पूजा बनर्जी सोशल मीडिया की पसंदीदा सेलिब्रेटी में से एक हैं. पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया जिसे अबतक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. पूजा ने रवीना टंडन के हिट नंबर टिप-टिप बरसा पानी में डांस कर फैंस को चौंका दिया है. 

पूजा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रेड साड़ी में नजर आ रही हैं. पूजा का ये डांस नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 90 के दशक में आई फिल्म 'मोहरा' का हिट नंबर 'टिप-टिप बरसा पानी' सावन के गानों की लिस्ट में बना हुआ है. पूजा टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये अवतार फैंस को चौंकाने वाला है. 

यूजर्स ने की रवीना से तुलना 
पूजा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जब आप बोर हो जाएं और थकान महसूस कर रहे हों तब इस तरह की चीजें करें जो आपको देर रात तक सूट करने के बाद जागने में मदद करती हैं. वहीं पूजा के फैंस ने भी उनके वीडियो पर कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा कि अगर इस गाने को कभी रिक्रिएट किया जाए तो आप इसे बहुत अच्छी तरह कर सकती हैं. एक और यूजर ने लिखा कि रवीना से ज्यादा अच्छी तरह से डांस आपने किया है. 

Video: मीत ब्रदर्स के गाने में दिखी Bigg Boss के बंदगी-पुनीश की सिजलिंग केमिस्‍ट्री

महादेव ने दिलाई पहचान
टीवी पर पूजा ने अपने करियर की शुरुआत 'कहानी हमारी महाभारत की' में राधा का किरदार निभाकर की थी. इसके बाद वह 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' में नजर आईं, लेकिन पूजा को पॉपुलैरिटी लाइफ ओके के शो 'देवों के देव महादेव' से मिली. इसके बाद पूजा 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में नजर आईं. साल 2017 में पूजा ने अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ सगाई कर ली. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news