ट्विंकल खन्ना ने साझा किया 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के पार्ट-2 का पहला सीन!
Advertisement

ट्विंकल खन्ना ने साझा किया 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के पार्ट-2 का पहला सीन!

शायद इस तस्वीर के माध्यम से ट्विंकल अब पब्लिक टॉयलेट के बारे में बात करना चाह रही हैं. 

अक्षय की 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' ने आठ दिनों कमाए 96.05 करोड़ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' की इन दिनों चारों तरफ जमकर तारीफ हो रही है. इस फिल्म के माध्यम से लोगों को 'स्वच्छता' के प्रति जागरूक करने की पूरी कोशिश की गई है. अब अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना द्वारा ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की गई है, जिसमें एक आदमी समुद्र किनारे खुले में शौच करता नजर आ रहा है. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "गुड मॉर्निंग और मुझे लगता है कि यह 'टॉयलेट एक प्रेमकथा पार्ट-2' का पहला सीन है."

  1. फिल्म ने आठ दिनों में की 96.05 करोड़ की कमाई.
  2. अक्षय कुमार की लगातार पांचवीं सुपरहिट फिल्म रही.
  3. 11 अगस्त को रिलीज हुई थी 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा'.

यह भी पढ़ें- अगर ऐसा हुआ तो सलमान और शाहरुख दोनों को पीछे छोड़ देंगे अक्षय कुमार

शायद इस तस्वीर के माध्यम से ट्विंकल अब पब्लिक टॉयलेट के बारे में बात करना चाह रही हैं. वैसे तो घर-घर में शौच के लिए काफी व्यवस्थाएं की जा चुकी हैं, लेकिन अब सवाल पब्लिक टॉयलेट का है. जिस प्रकार घर-घर में शौच की जरूरत है, वैसे ही पब्लिक में भी शौच की उतनी ही आवश्यकताएं हैं. ताकी यहां भी खुले में शौच से लोगों को मुक्ती मिल जाए. 

आठ दिनों में 96.05 करोड़ की कमाई

गौरतलब है कि इस फिल्म ने आठ दिनों में 96.05 करोड़ की कमाई की है. यह अक्षय कुमार की लगातार पांचवीं सुपरहिट फिल्म रही. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म प्रोफिट कमाने के मामले में भी काफी आगे चल रही है. 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' महज 18 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है. लिहाजा, फिल्म ने तिगुना मुनाफा कमा लिया है. इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया के साथ पहले दिन 13 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. बता दें, 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का समर्थन करती है. इसमें शौचालय के महत्व पर बल दिया गया है.

11 अगस्त को रिलीज हुई थी फिल्म

हाल ही में अक्षय ने कहा था, ‘‘स्वच्छ भारत अभियान भले ही उन्होंने (मोदी) शुरू किया हो, लेकिन यह एक ऐसा विषय है जिस पर हम सबको फॉलो करना चाहिए. हम सबको अपना देश साफ रखना चाहिए. यह सीधे तौर पर हमसे और हमारी सेहत से संबंधित है.’’ इस फिल्म के निर्देशक श्री नारायण सिंह है और इसमें भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर भी हैं. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news