World Richest Actor: ना टॉम क्रूज ना शाहरुख खान, ये हैं दुनिया के सबसे अमीर एक्टर, नेटवर्थ 8200 करोड़ के भी पार
Advertisement
trendingNow11778267

World Richest Actor: ना टॉम क्रूज ना शाहरुख खान, ये हैं दुनिया के सबसे अमीर एक्टर, नेटवर्थ 8200 करोड़ के भी पार

World's Richest Actors: दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में सबसे ऊपर एक 53 साल के स्टार का नाम आता है, जिसकी नेटवर्थ 8200 करोड़ के भी पार है. आइए, यहां जानते हैं आखिर दुनिया के सबसे अमीर एक्टर कौन हैं?

दुनिया के सबसे अमीर एक्टर

Tyler Perry Net Worth: हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज (Tyler Perry) का नाम दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में इंडियन एक्टर्स के बाद आता है. हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, ना तो टॉम क्रूज (Tom Cruise) और ना ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दुनिया के सबसे अमीर एक्टर हैं. रिपोर्ट की मानें तो 53 साल के अमेरिकन स्टार टेलर पैरी दुनिया के सबसे अमीर एक्टर हैं. जी हां...टेलर पैरी (Tyler Perry) जो अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ गाने लिखने और फिल्ममेकिंग के लिए मशहूर हैं, वह तकरीब 8200 करोड़ से भी ज्यादा नेटवर्थ के मालिक हैं. 

8200 करोड़ के पार है दुनिया के सबसे अमीर एक्टर की नेटवर्थ!

DNA की एक रिपोर्ट के अनुसार, फॉर्ब्स की 2011 की लिस्ट में सबसे कमाऊ एक्टर टेलर पैरी (Tyler Perry Movies) थे. कहा जा रहा है कि टेलर पैरी एक बार फिर से दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में फिर से टॉप पर आ गए हैं. फॉर्ब्स की रिपोर्ट के अनुसार, पैरी की नेटवर्थ 1 बिलियन डॉलर यानी करीबन 8,267 करोड़ के पार है. अगर अब आपके मन में सवाल आ रहा है कि टेलर पैरी को आखिर इतनी कमाई होती कहां से है तो चलिए हम इस बात के बारे में भी आपको बता देते हैं... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tyler Perry (@tylerperry)

टेलर पैरी हर साल करते हैं करोड़ों में कमाई!

टेलर पैरी (Tyler Perry Net Worth) बतौर एक्टर, फिल्ममेकर, राइटर, बिजनेसमैन, प्रोड्यूसर हर साल करोड़ों की कमाई करते हैं. कॉमेडी फैमिली ड्रामा 'हाऊस ऑफ पैयेन' से सबसे ज्यादा टेलर पैरी को कमाई होती है. मिंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, टेलर पैरी ने कॉमेडी फैमिली ड्रामा शो बनाया था, जिसकी डील से पैरी ने करीबन 138 मिलियन डॉलर की कमाई की थी, जो रुपयो में करीब 1140 करोड़ है. इसके अलावा टेलर पैरी, अपने प्रोडक्शन हाऊस से भी तगड़ी कमाई करते हैं. फॉर्ब्स की रिपोर्ट के अनुसार, टेलर पैरी ने 22 फिल्में, दो दर्जन से ज्यादा स्टेज प्ले, करीब 1200 टेलीविजन एपिसोड बनाए हैं. टेलर पैरी इन सभी फिल्मों और शोज के कंटेंट के अकेले मालिक हैं, जिससे उन्हें मोटी इनकम होती है. 

Trending news