'उड़ता पंजाब' मेरे करियर का सबसे बड़ा जोखिम: आलिया भट्ट
Advertisement

'उड़ता पंजाब' मेरे करियर का सबसे बड़ा जोखिम: आलिया भट्ट

  फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म 'उड़ता पंजाब' के बारे में कहा कि यह उनके करियर का सबसे बड़ा जोखिम है। गौरतलब है कि फिल्म में शाहिद कपूर उनके अपोजिट हैं। अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहिद के साथ आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ भी है।

'उड़ता पंजाब' मेरे करियर का सबसे बड़ा जोखिम: आलिया भट्ट

मुंबई:  फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म 'उड़ता पंजाब' के बारे में कहा कि यह उनके करियर का सबसे बड़ा जोखिम है। गौरतलब है कि फिल्म में शाहिद कपूर उनके अपोजिट हैं। अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहिद के साथ आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ भी है।

इस फिल्‍म में शाहिद के अलावा करीना कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं। शाहिद कपूर, आलिया के साथ एक ही फ्रेम में होंगे। शाहिद और करीना एकसाथ कई फिल्‍मों में पहले भी नजर आ चुके हैं. दोनों कभी एकदूसरे के करीब थे इस बात से तो सब वाकिफ ही हैं। इसके बाद अचानक दोनों अलग हो गये थे। दोनों ने आखिरी बार फिल्‍म 'जब वी मेट' में काम किया था। आलिया का कहना है कि वो बचपन से शाहिद को पसंद करती है। उनके साथ काम कर वे बेहद खुश है। 'शानदार' और 'उड़ता पंजाब' दोनों ही फिल्‍मों को लेकर आलिया बेहद उत्‍साहित हैं।  

 

 

Trending news