पीली साड़ी, ओढ़ा राम नाम का चोला और रामलला की भक्ति में डूबीं उर्वशी रौतेला, JNU रिलीज से पहले अयोध्या पहुंचीं एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow12170537

पीली साड़ी, ओढ़ा राम नाम का चोला और रामलला की भक्ति में डूबीं उर्वशी रौतेला, JNU रिलीज से पहले अयोध्या पहुंचीं एक्ट्रेस

Urvashi Rautela At Ayodhya Ram Mandir: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट फोटोज अयोध्या से सामने आई हैं. वह अयोध्या के रामलला के दर्शन करने पहुंचीं.पीली साड़ी में वह दिख रही हैं. हाल में प्रियंका चोपड़ा भी बेटी और हसबैंड के साथ मंदिर पहुंची थीं. जहां वह भी पीली ही साड़ी में नजर आई थीं. चलिए आपको अब उर्वशी रौतेला की तस्वीरें दिखाते हैं.

उर्वशी रौतेला राम मंदिर

प्रियंका चोपड़ा के बाद अयोध्या के रामलला के दर्शन करने एक और एक्ट्रेस पहुंची हैं. ये अदाकारा कोई और नहीं बल्कि उर्वशी रौतेला हैं. वह भी श्रीराम के दर्शन करने के लिए अयोध्या नगरी पहुंची हैं. यहां से उनकी ढेर सारी फोटोज भी देखने को मिली हैं. बताया जा रहा है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म की रिलीज से पहले रामलला का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची हैं. चलिए उनकी फोटोज दिखाते हैं.

उर्वशी रौतेला 22 मार्च 2024 अयोध्या के लिए गईं. इस दौरान उनकी पूरी टीम भी दिखाई दे रही हैं. ये झलकियां राम मंदिर के अंदर की हैं. जहां वह पीली साड़ी पहने सिर पर पल्ला किए और गले में राम नाम का दुपट्टा डाले दिख रही हैं. 

उर्वशी रौतेला क्यों पहुंचीं अयोध्या
उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म JNU में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को ही थिएटर में आने वाली हैं. जिसे विनय शर्मा ने डायर्ट किया है तो प्रतिमा दत्ता के प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है. इस फिल्म के पोस्टर आने के बाद से ही इसपर विवाद भी हुआ है.

कुछ दिनों पहले काटा सोने का केक, अब अपने बर्थडे पर उर्वशी के साथ नाचे हनी सिंह; नया गाना वायरल

 Urvashi Rautela ने बर्थडे पर काटा 3 करोड़ का 'सोने का केक', यो यो हनी सिंह ने दिया था गिफ्ट

 

 

उर्वशी रौतेला की फिल्म
JNU के अलावा उर्वशी रौतेला नंदमुरी बालाकृष्णा, प्रकाश राज और दुलकर सलमान की NBK109 में भी नजर आने वाली हैं. चर्चा है कि ये फिल्म भी इसी साल दस्तक दे लेकिन अभी तक रिलीज डेट कंफर्म नहीं है. मालूम हो ये एक तेलुगू फिल्म है

Trending news