वरुण ने जैकलीन और तापसी को छोड़ इस एक्ट्रेस से कहा 'चलती है क्या 9 से 12', देखें वीडियो
Advertisement

वरुण ने जैकलीन और तापसी को छोड़ इस एक्ट्रेस से कहा 'चलती है क्या 9 से 12', देखें वीडियो

गुरुवार को वरुण ने इस गाने के टीजर को भी रिलीज किया था. गाने के टीजर में वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज साथ में नजर आ रहे हैं.

आज रिलीज होगा फिल्म का गाना 'चलती है क्या नौं से बारह' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 1997 की सुपर हिट फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल इस साल दशहरा पर रिलीज होने वाला है. फिल्म के इस सीक्वल में वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू नजर आएंगे. जैसा की आजकल पुराने सुपरहिट गानों को नए तरीके से पेश करने का ट्रेंड सा बन गया है वैसे ही इस फिल्म में भी पुरानी फिल्म के दो सुपरहिट गाने 'चलती है क्या नौं से बारह' और 'ऊंची है बिल्डिंग' को नए अंदाज में फिल्माया गया है और आज इस फिल्म का पहला गाना चलती है क्या नौ से बारह रिलीज होने वाला है. 

  1. आज रिलीज होगा गाना. 
  2. दशहरा पर रिलीज होगी फिल्म.
  3. करिश्मा कपूूर के साथ वीडियो किया शेयर.

यह भी पढ़ें: प्रोपर डोज के साथ दिखा वरुण धवन का डबल रोल, देखें 'जुड़वा 2' का ट्रेलर

गुरुवार को वरुण ने इस गाने के टीजर को भी रिलीज किया था. गाने के टीजर में वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज साथ में नजर आ रहे हैं. इसके बाद वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो को शेयर करते हुए भी इस गाने के रिलीज का प्रमोशन किया.

 

#Tantanatan  moment. With my fav actress @therealkarismakapoor . That's my tantanatan moment #ChaltiHaiKya9Se12 song out tomorrow at 11am

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बता दें कि इस वीडियो में ना ही वरुण के साथ उनकी को-एक्ट्रेस जैकलीन है और ना ही तापसी बल्कि इस वीडियो में वह 'जुड़वा' फिल्म की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ गाने का एक स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं और सबको बता रहे हैं कि यह गाना शुक्रवार को सुबह 11 बजे रिलीज होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news