पिज्जा देखते ही दीवाने हो जाते हैं वरुण धवन, वायरल वीडियो देख फैंस को आई श्रद्धा कपूर की याद
Advertisement

पिज्जा देखते ही दीवाने हो जाते हैं वरुण धवन, वायरल वीडियो देख फैंस को आई श्रद्धा कपूर की याद

Varun Dhawan Video: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हमेशा चर्चा में रहते हैं. एक्टर जैसे ही कोई वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है. नए वीडियो में भी वरुण पिज्जा खाते दिखाई दे रहे हैं.

पिज्जा देखते ही दीवाने हो जाते हैं वरुण धवन, वायरल वीडियो देख फैंस को आई श्रद्धा कपूर की याद

Varun Dhawan Video: सितारे फिटनेस का बहुत ख्याल रखते हैं. मगर इसका मतलब यह नहीं कि वो फास्ट फूड खाना छोड़ देते हैं. कुछ सितारे आज भी खाने के लिए दीवाने हैं. कुछ समय पहले श्रद्धा कपूर पैपराजी से पिज्जा मांगती दिखाई दी थीं. अब इसके बाद वरुण धवन ने भी साबित कर दिया है कि वो पिज्जा लवर है. अभिनेता ने कुछ देर पहले ही एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बैक टू बैक पिज्जा निपटाते दिखाई दे रहे है. देखें अभिनेता का मेजदार वायरल वीडियो. 

पिज्जा लवर हैं वरुण धवन

वरुण धवन ने कुछ देर पहले ही फैंस के साथ एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अभिनेता की अलग-अलग क्लिप को इस वीडियो में जोड़ा गया है. हर बार वो पिज्जा खाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में वरुण के एक्सप्रेशन देख साफ पता चल रहा है कि उन्हें पिज्जा कितना अच्छा लगता है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा,'पिज्जा खाने के बाद मुझे गिल्ट और खुशी दोनों होती है.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मिनटों में वायरल हो गया वीडियो

कुछ ही देर के अंदर वरुण धवन का मजेदार वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. वीडियो पर अभी तक 1 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. साथ ही फैंस वीडियो के कमेंट सेक्शन में भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'श्रद्धा से दोस्ती करोगे तो यही होगा.' तो दूसरे यूजर ने लिखा,'आप श्रद्धा का मेल वर्जन हैं.' वहीं कुछ फैंस उन्हें क्यूट भी बता रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

श्रद्धा कपूर भी हैं फूडी 

वरुण से पहले श्रद्धा कपूर को एक इवेंट के दौरान पैपराजी से पिज्जा मांगते हुए देखा गया था. एक्ट्रेस जैसे ही पैपराजी के पास पिज्जा देखती हैं खुद को रोक नहीं पाती. अगले दिन जब पैप्स उनसे पूछती है कि पिज्जा कैसा लगा था तो वो कहती हैं 'मस्त.' एक्ट्रेस अक्सर खाने से जुड़े पोस्ट भी शेयर करती हैं.

Trending news