‘अक्टूबर’ फिल्म की IFFI में होगी स्क्रीनिंग, एक्टर वरुण धवन करेंगे शिरकत
Advertisement

‘अक्टूबर’ फिल्म की IFFI में होगी स्क्रीनिंग, एक्टर वरुण धवन करेंगे शिरकत

इंडियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (इफी) 20 नवम्बर से गोवा में शुरू होने जा रहा है.

'अक्टूबर' फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है. (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव (इफी) में अपनी फिल्म ‘अक्टूबर’ की स्क्रीनिंग में शिरकत करेंगे. यह फिल्म पैनोरमा कैटेगरी में दिखाई जाएगी.

वरुण ने एक बयान में कहा, ‘‘मेरे पिता ने मुझे ‘अक्टूबर’ के इफी के पैनोरमा कैटेगरी में चुने जाने की जानकारी दी. फिल्म की रिलीज के बाद से ही कई लोगों मेरे पास आए और उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म कितनी अच्छी लगी या उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि यह फिल्म भारत में बनी है. यह बेहद बड़ी बात है कि इसे साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों के साथ दिखाया जाएगा.’’

fallback

फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है. इंडियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (इफी) 20 नवम्बर से गोवा में शुरू होने जा रहा है

फिल्म की कहानी
अब फिल्म की कहानी के बात करें तो शूजित सरकार अपनी पिछली फिल्‍म 'पीकू' में कब्‍ज जैसे विषय पर मीठी सी कहानी कह गए, वैसी ही एक मिठास और खूबसूरती 'अक्‍टूबर' भी परोसती है. हालांकि दोनों फिल्‍मों की तुलना किसी भी स्‍तर पर एक-दूसरे से नहीं की जा सकती है. फिल्‍म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है, जो इससे पहले भी 'विक्‍की डोनर' और 'पीकू' जैसी बेहद अलग विषय की कहानियां लिखकर दर्शकों और आलोचकों से पहले ही तारीफें बटोर चुकी हैं.

'अक्‍टूबर' जैसी कहानी लिखने के लिए भी जूही को कुछ वैसी ही तारीफें मिलनी चाहिए. अस्‍पताल के आईसीयू में कोमा में पड़ी शिवली को देखने पहुंचते डेन, शिवली की मां के दर्द को आप सिनेमाघर में बैठकर महसूस कर सकते हैं. प्‍यार की एक बेहद खूबसूरत तस्‍वीर 'अक्‍टूबर उकेरती नजर आती है.

(इनपुट एजेंसी से भी)

http://zeenews.india.com/hindi/entertainment/bollywood" target="_blank">बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news