नेशनल अवार्ड मिलने पर 'दंगल' फेम जायरा वसीम ने कहा-'वह काफी खुश हैं'
Advertisement
trendingNow1323512

नेशनल अवार्ड मिलने पर 'दंगल' फेम जायरा वसीम ने कहा-'वह काफी खुश हैं'

भारतीय पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन संघर्ष और उनके द्वारा समाज की परवाह किए बिना अपनी बेटियों को अंतर्राष्ट्रीय पहलवान बनने की कहानी बयां करती आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को भी राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सम्मान प्राप्त हुआ. बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली कश्मीर की रहने वाली जायरा वसीम को चुना गया है.

जायरा को फिल्म 'दंगल' के लिए मिला पुरस्कार.                              फाइल फोटो

नई दिल्ली : भारतीय पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन संघर्ष और उनके द्वारा समाज की परवाह किए बिना अपनी बेटियों को अंतर्राष्ट्रीय पहलवान बनने की कहानी बयां करती आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को भी राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सम्मान प्राप्त हुआ. बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली कश्मीर की रहने वाली जायरा वसीम को चुना गया है.

इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए चुने जाने पर जायरा ने खुशी जाहिर की है. जायरा ने कहा कि अपनी पहली फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड पाकर वह काफी खुश हैं और सम्मानित महसूस कर रही हैं. जायरा ने कहा कि वह इसके लिए हमेशा जूरी और दंगल टीम की आभारी रहेंगी. 

और पढ़ें : 'दंगल' स्टार जायरा वसीम ने फेसबुक पर मांगी माफी, कहा-'खुद पर गर्व नहीं'

शुक्रवार को 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हुई और अक्षय कुमार को फिल्म 'रुस्तम' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के तौर पर चुना गया. वहीं सोनम कपूर और शबाना आजमी अभिनीत फिल्म 'नीरजा' को बेस्ट हिंदी फिल्म चुना गया है. अजय देवगन के की होम प्रोडक्शन फिल्म 'शिवाय' बॉक्स ऑफिस पर तो ज्यादा धमाल न मचा सकी लेकिन इस फिल्म में स्पेशल इफैक्ट्स की खूब सराहना हुआ. बेस्ट चिल्ड्रन फिल्म के पुरस्कार के लिए नागेश कुकनूर की फिल्म 'धनक' को चुना गया है. 

जायरा ने कहा कि उन्हें खुद पर गर्व नहीं है

गौरतलब है कि जायरा वसीम कुछ दिनों पहले विवादों के कारण सुर्खियों में आई थीं. दरअसल, फिल्म 'दंगल' में अभिनय करने पर कट्टरपंथियों ने उन्हें कथित रूप से धमकी दी थी इसके बाद जायरा ने सोशल मीडिया पर कहा था कि वह युवाओं के लिए प्रेरणा नहीं हैं. जायरा ने कहा है कि उन्हें खुद पर गर्व नहीं है। फिल्म में गीता फोगाट के बचपन के किरदार के लिए जायरा ने काफी वाहवाही बटोरी है। इसके अलावा जायरा ने 10वीं की परीक्षा में 92 प्रतिशत अंक हासिल किया है। उनकी इस सफलता पर जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने हाल ही में उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद जायरा सोशल मीडिया में ट्रोल की जाने लगीं। जायरा की माफी को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि, जायरा ने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है।

और पढ़ें : बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां जायरा वसीम के समर्थन में आईं

Trending news