Video: फिल्म 'धड़क' के सॉन्ग की शूटिंग में खुद को भिगोती नजर आईं जाह्नवी कपूर
Advertisement

Video: फिल्म 'धड़क' के सॉन्ग की शूटिंग में खुद को भिगोती नजर आईं जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड के नए सितारें जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर अपनी आने वाली पहली फिल्म 'धड़क' का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं.

जाह्नवी कपूर 'पहली बार' सॉन्ग की शूटिंग में खुद को भिगो रही हैं.(फोटो साभार- @ishaankhatterteam)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' बन कर तैयार है. टीवी शो से लेकर इवेंट, सोशल मीडिया हर जगह यह दोनों कलाकार फिल्म 'धड़क' का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं. साथ ही देश के कई अलग-अलग शहरों में जाकर 'धड़क' को प्रमोट कर रहे हैं. प्रमोशन के दौरान दोनों का अंदाज बिल्कुल अलग और बिंदास है. जाह्नवी और ईशान हर दिन सोशल मीडिया पर अपनी और फिल्म से जुड़ी सभी जानकारी देते रहते हैं.

फिल्म ‘धड़क’ का सॉन्ग 'झिंगाट' जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. उसके बाद हाल ही में दूसरा सॉन्ग ‘पहली बार’ रिलीज हुआ है. इस रोमांटिक सॉन्ग को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. जाह्नवी और ईशान के इस सॉन्ग का मेकिंग वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमें दोनों काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसका वीडियो ईशान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

 

Making of Pehli Baar ~ part/1 #janhvikapoor #ishaankhatter #pehlibaar #dhadak

A post shared by Ishaan Khatter Team (@ishaankhatterteam) on

 

 

Making of Pehli Baar ~ part/2 #janhvikapoor #ishaankhatter #pehlibaar #dhadak

A post shared by Ishaan Khatter Team (@ishaankhatterteam) on

इस वीडियो में जाह्नवी अपने ऊपर मग से पानी डालते हुए नजर आ रही हैं. वहीं ईशान खट्टर 18 फीट की ऊचांई से जंप लगा रहे हैं. इस सॉन्ग में ईशान बहुत खुश नजर आ रहे हैं. इस गाने की शूटिंग का पूरा सीन बहुत दिलचस्प लग रहा है. गाना 'पहली बार' रिलीज होते ही यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. यूट्यूब पर अभी तक 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने इस सॉन्ग को पसंद किया है. इस गाने को अजय गोगावले ने आवाज दी हैं. इसका म्यूजिक अजय और अतुल ने कम्पोज किया है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने दिया है.   

बता दें, फिल्म 20 जुलाई को बड़े परदे पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियो द्वारा किया गया है. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के एक्टिंग को लेकर सबकी नजरें हैं. दुबई जाने से पहले श्रीदेवी ने अपनी बेटी की एक्टिंग देखने के बाद कहा था कि जाह्नवी की एक्टिंग बिल्कुल अलग है और अब देखना है कि अपने एक्टिंग से कितना फैन फॉलोइंग बनाती हैं. 'धड़क' सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news