VIDEO: 'सिमरन' के नए गाने में देखिए कंगना रनौत का गुजराती डांस
Advertisement

VIDEO: 'सिमरन' के नए गाने में देखिए कंगना रनौत का गुजराती डांस

कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘सिमरन’ का नया गाना 'लगदी है ठाएं' रिलीज हो गया है. इस गाने में कंगना गुजराती डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. इस गाने में कंगना का अंदाज बहुत ही प्यारा दिख रहा है. गाने में कंगना गुजराती साड़ी पहनी हुई हैं. फिल्म ‘सिमरन’ को हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. 

15 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘सिमरन’ का नया गाना 'लगदी है ठाएं' रिलीज हो गया है. इस गाने में कंगना गुजराती डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. इस गाने में कंगना का अंदाज बहुत ही प्यारा दिख रहा है. गाने में कंगना गुजराती साड़ी पहनी हुई हैं. फिल्म ‘सिमरन’ को हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. 

'सिमरन' का ट्रेलर

हाल ही में 'सिमरन' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें कंगना शानदार एक्टिंग करती हुई मजर आ रही हैं. वैसे कंगना की यह फिल्म भी उनकी फिल्म 'क्वीन' तरह ही है, क्योंकि इस फिल्म में भी कंगना के साथ कोई और लीड रोल में नहीं है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि फिल्म की कहानी एक डाइवोर्सी महिला की है और इस महिला का किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं. 

15 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

अकेले रहने वाली इस महिला को जुआ खेलने और चोरी करने की आदत हो जाती है और इसी कारण यह कई सारी परेशानियों में उलझ जाती है और उसको अपनी पहचान छुपानी पड़ती है. कंगना के किरदार के बारे में आपको यह भी बता दें कि अपने रोल में कंगना एक बोल्ड और सीधे तरीके से अपनी बात रखने वाली महिला हैं. यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी. 

Trending news