VIDEO: जब संजय दत्त से हुई संकेत भोसले की मुलाकात, निकल पड़े आंखों से आंसू
Advertisement
trendingNow1340893

VIDEO: जब संजय दत्त से हुई संकेत भोसले की मुलाकात, निकल पड़े आंखों से आंसू

संकेत पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उनके इस टैलेंट पर उनके दादाजी की नजर पड़ी थी. इतना ही नहीं, टीवी में आने से पहले उन्होंने रेडियो में भी अपनी आवाज दी है.

संजय दत्त अपनी फिल्म ‘भूमि’ का प्रमोशन करने के लिए ‘द ड्रामा कम्पनी’ में नजर आएंगे (फोटो साभार- bollywoodlife.com)

नई दिल्ली: इन दिनों डॉ. संकेत भोसले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की ‘द ड्रामा कम्पनी’ का हिस्सा हैं. उन्होंने इससे पहले कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में संजू बाबा की मिमिक्री से काफी लोकप्रिय हुए थे. इस कारण उन्हें सोनी का यह नया शो मिला था. वह हर बार संजय दत्त की हुबहू नकल करते रहते हैं. वह इस शो में मौका नहीं छोड़ते है और हर बार संजू के एक्ट से दर्शकों को हंसाते रहते हैं, लेकिन इस बार वह अपने इस फेवरेट एक्टर को देखकर काफी इमोशनल हो गए.

  1. डॉ. संकेत भोसले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की ‘द ड्रामा कम्पनी’ का हिस्सा हैं.
  2. ‘द कपिल शर्मा शो’ में संजू बाबा की मिमिक्री से काफी लोकप्रिय हुए थे संकेत.
  3. संकेत हर बार संजय दत्त की हुबहू नकल करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें- द ड्रामा कंपनी : संजय दत्त ने फिल्म भूमि की टीम के साथ मचाया धमाल

संजय दत्त अपनी फिल्म ‘भूमि’ का प्रमोशन करने के लिए ‘द ड्रामा कम्पनी’ में नजर आएंगे. संकेत के लिए संजू बाबा भगवान से कम नहीं हैं, लेकिन जब उन्होंने संजय दत्त को उनके सामने देखा तब वह काफी इमोशनल हो गए. इतना ही नहीं संजय से मिली जादू की झप्पी ने उनकी आंखों को नम कर दिया. संजय दत्त भी अपने इस फैन को देखकर काफी भावुक हो गए और उन्होंने सभी के सामने संकेत का मनोबल बढ़ाया.

यह भी पढ़ें- तस्वीरों में दिखी संजय दत्त और मान्यता की स्पेशल बॉन्डिंग, ऐसा है दोनों का प्यार

संकेत पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उनके इस टैलेंट पर उनके दादाजी की नजर पड़ी थी. इतना ही नहीं, टीवी में आने से पहले उन्होंने रेडियो में भी अपनी आवाज दी है. फिलहाल, वह कृष्णा अभिषेक और अली असगर की 'ड्रामा कम्पनी' में काम कर रहे हैं. साथ ही उनका नाम उनके शो की को-एक्टर सुगंधा मिश्रा से भी जोड़ा गया था. कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले हैं, लेकिन संकेत ने इन खबरों को खारिज किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(साभार: bollywoodlife.com)

Trending news