Farzi Web Series Michael: जानें कौन है 'फर्जी' वेब सीरीज का माइकल, जो नकली नोट पकड़ने में शाहिद कपूर के पड़ गया पीछे!
Advertisement
trendingNow11583931

Farzi Web Series Michael: जानें कौन है 'फर्जी' वेब सीरीज का माइकल, जो नकली नोट पकड़ने में शाहिद कपूर के पड़ गया पीछे!

Farzi Web Series में शाहिद कपूर के अलावा किसी और ने फैंस का दिल जीत लिया तो वो माइकल है. माइकल इस वेब सीरीज में कई बार अपनी एक्टिंग से शाहिद पर भी भारी पड़ते दिखे. जानिए कौन है माइकल. 

विजय सेतुपति

Who is Michael Vedanayagam in Farzi: शाहिद कपूर की 'फर्जी' (Farzi) वेब सीरीज ने प्राइम वीडियो पर रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है. इस वेब सीरीज में नकली नोट की कालाबाजारी दिखाई गई है. साथ ही दिखाया गया है कि तंगी एक साधारण से इंसान को कैसे नकली नोटों के धंधे में धकेल देती है. इन सबके बीच कहानी में सबका ध्यान शाहिद कपूर के अलावा जो खींच जाता है उसका नाम माइकल है. वेब सीरीज में शाहिद कपूर अगर इस वेब सीरीज का एक छोर है तो दूसरा छोर माइकल है. नकली नोटों की कालाबाजारी करने वाले शाहिद यानी कि सनी को पकड़ने में माइकल हर कोशिश करते नजर आए. माइकल ( Michael Vedanayagam) की एक्टिंग से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक सब कुछ फैंस को रास आया. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर माइकल हैं कौन.

जीत चुके नेशनल फिल्म अवॉर्ड
'फर्जी' वेब सीरीज में माइकल का किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) है. विजय साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर और ज्यादातर तमिल फिल्मों में नजर आते हैं. इस वेब सीरीज में विजय सेतुपति स्पेशल टास्क फोर्स ऑफिसर और करंसी फ्रॉड एनालिस्ट और रिसर्च टीम के हेड की भूमिका में है. विजय ने 8 एपिसोड की इस वेब सीरीज जान फूंक दी तो वहीं इससे पहले वो 'सुपर डीलक्स' फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी जीत चुके हैं.

 

 

फिल्मों के अलावा करते हैं सोशल वर्क
विजय एक्टर के अलावा प्रोड्यूसर भी हैं. इसके साथ ही एजुकेशन और हेल्थकेयर से जुड़े सोशल वर्क में भी इनवाल्व रहते हैं. विजय सेतुपति हमेशा से यंग टैलेंट को बढ़ावा देना चाहते हैं. इसी वजह से वो नए डायरेक्टर्स, राइटर्स और एक्टर के साथ काम करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.

 

 

 

 

 

वर्सटाइल एक्टर हैं विजय सेतुपति
खास बात है कि विजय सेतुपति हर तरह के रोल में आसानी से ढल जाते हैं. ऐसे में फिल्म देखकर हमेशा फैंस को यही फील होता है कि मानों ये रोल सिर्फ उन्हीं के लिए बनाया गया हो. विजय सेतुपति की बेहतरीन फिल्मों में 'ऑरेंज मिताई', 'इराइवी', 'रुमी', 'विक्रम वेधा', '96' के अलावा कई और फिल्में शामिल हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news