सैफ की बीवी से वन साइड प्यार करते हैं विजय वर्मा, तमन्ना भाटिया को लग सकती है मिर्ची!
Advertisement
trendingNow12154742

सैफ की बीवी से वन साइड प्यार करते हैं विजय वर्मा, तमन्ना भाटिया को लग सकती है मिर्ची!

Vijay Verma का लेटेस्ट बयान तमन्ना भाटिया को जरूर बुरा लग सकता है. दरअसल, विजय ने बताया कि वो रिलेशनशिप में होने के बाद भी किसी और एक्ट्रेस से वन साइड प्यार करते हैं.

 

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा

Vijay Verma Fallen in Love: तमन्ना भाटिया के बॉयफ्रेंड और फेमस एक्टर विजय वर्मा (Vijay Verma) ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे जानने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड को बुरा जरूर लग सकता है. विजय वर्मा जल्द ही करिश्मा कपूर के साथ 'मर्डर मुबारक' में नजर आने वाले हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान विजय ने बातों ही बातों ऐसी बात कह दी जिसे जानने के बाद आप शॉक्ड हो जाएंगे.

किसे वन साइड प्यार करते हैं विजय?
विजय वर्मा हाल में ही फिल्म 'मर्डर मुबारक' का प्रमोशन करने करिश्मा कपूर संग नजर आए. इस दौरान एक्टर ने कपूर सिस्टर्स पर बात की. इसी दौरान बातों ही बातों में एक्टर ने कहा कि करीना की तरफ उनका वन साइड लव है. इसे सुनकर वहां मौजूद करिश्मा कपूर शॉक्ड हो गईं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

 

उनका फैन हूं
विजय वर्मा ने ये बात सिद्धार्थ कनन से इंटरव्यू के दौरान कही. एक्टर ने कहा- 'जाने जान में लोगों ने करीना को लेकर मेरा परफेक्शन देखा है. मेरा करीना को लेकर वो वन साइड प्यार था. ये एक ऐसा प्यार है जहां पर किसी दूसरे को दूर से चाहते हो. करिश्मा के साथ मैंने काफी हैंगआउट किया और हम दोनों दोस्त बन गए. हमारे बीच अच्छी दोस्ती, बहुत प्यार और मैं उनका फैन भी हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

 

15 मार्च को आएगी 'मर्डर मुबारक'
'मर्डर मुबारक' एक मल्टीस्टारर फिल्म है. इसमें करिश्मा कपूर, विजय वर्मा के अलावा पंकज त्रिपाठी, संजय कपूर, डिंपल कपाड़िया और सारा अली खान भी हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिला है. उम्मीद जताई जा रही है कि इसे फैंस खब प्यार देंगे. नेटफ्लिक्स ने आधिकारिक तौर पर ऐलान किया है कि ये उन्हीं के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 15 मार्च को स्ट्रीम होगी. आपको बता दें, 'मर्डर मुबारक' के जरिए करिश्मा लंबे वक्त बाद कमबैक कर रही हैं.

Trending news