विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' का अब चीन में बजेगा डंका, 20,000 स्क्रीन्स पर आएगी नजर
Advertisement
trendingNow12208408

विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' का अब चीन में बजेगा डंका, 20,000 स्क्रीन्स पर आएगी नजर

Vikrant Massey 12th Fail: विक्रांत मैसी ने हाल ही में विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' की विदेश में रिलीज के बारे में बात की. विक्रांत मैसी ने खुलासा किया कि 2023 में आई उनकी यह फिल्म चीन में 20,000 से अधिक स्क्रीन पर नजर आएगी.

चीन में धमाल मचाने के लिए तैयार है '12वीं फेल'

Vikrant Massey 12th Fail: साल 2023 में आई बेहतरीन फिल्मों में से एक विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर '12वीं फेल' लगातार नए-नए मुकाम हासिल करती जा रही हैं. विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के जीवन को दिखाया गया है. इस फिल्म ने पहले थियेटर और फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोगों का दिल जीता. और अब यह फिल्म विदेश में भी अपना डंका बजाने के लिए तैयार है.

'12वीं फेल' (12th Fail) में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने आईपीएस ऑफिसर मनोज शर्मा (Manoj Sharma) की भूमिका निभाई, जो गरीबी से निकलकर आईपीएस अधिकारी बने. यह फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में आई थी. इसके बाद इसे ओटीटी पर स्ट्रीम किया गया. फिल्म को आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत जैसे कलाकारों से खूब तारीफ मिली. अब विक्रांत मैसी ने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि फिल्म चीन में रिलीज के लिए तैयार है.

'सिंघम अगेन' के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें, बेबी बंप पर टिकी हर किसी की नजर

प्रमोशन के लिए चीन जाएंगे विक्रांत मैसी?
हालांकि, विक्रांत मैसी ने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि वह को-स्टार मेधा शंकर के साथ '12वीं फेल' के प्रमोशन के लिए चीन जाएंगे या नहीं. उन्होंने कहा, ''अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी, लेकिन मैं वास्तव में उत्साहित हूं, क्योंकि लंबे समय के बाद ऐसा कुछ हुआ है.'' बता दें कि इससे पहले आमिर खान अपनी 2016 की फिल्म 'दंगल' के प्रचार के लिए चीन गए थे. उनकी 2009 की फिल्म '3 इडियट्स' ने भी चीन में शानदार परफॉर्म किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

'जाहिल हैं वो लोग जो धमका रहे', सलमान खान के दुश्मनों पर बरसे सलीम खान, बेटे के कामकाज पर भी बोले

20,000 से ज्यादा स्क्रीन पर आएगी नजर
विक्रांत मैसी ने कहा, ''इस पर कुछ महीनों से काम चल रहा है, लेकिन आखिरकार खबर सामने आ गई है और हर कोई जानता है कि फिल्म चीन में रिलीज हो रही है. चीन में हिंदी सिनेमा या भारतीय सिनेमा की भारी मांग है. 20,000 से अधिक स्क्रीन '12वीं फेल' को दी गई हैं.''

Trending news