जारी है ‘विवेगम’ की कमाई का सिलसिला, ‘बाहुबली-2’ का यह रिकॉर्ड किया अपने नाम
Advertisement

जारी है ‘विवेगम’ की कमाई का सिलसिला, ‘बाहुबली-2’ का यह रिकॉर्ड किया अपने नाम

 ट्रेड एक्सपर्ट सुमित कादेल ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि इस फिल्म ने रिलीज से अब तक वर्ल्डवाइड 160 करोड़ रुपए की कमाई पूरी कर चुकी है.

फिल्म में अजित और विवेक के अलावा काजल अग्रवाल और कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन भी हैं (फोटो- फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: इन दिनों साउथ के सुपरस्टार अजीत कुमार की तमिल फिल्म 'विवेगम' भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म में विवेक ओबरॉय ने खलनायक की भूमिका निभाई है. फिल्म 24 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज हुई थी. फिल्म में अजित और विवेक के अलावा काजल अग्रवाल और कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन भी हैं. इस फिल्म को शिवा ने डायरेक्ट किया है. 

  1. तमिल फिल्म 'विवेगम' भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.
  2. फिल्म में विवेक ओबरॉय ने खलनायक की भूमिका निभाई है.
  3. फिल्म 24 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें- लगातार 'बाहुबली' के रिकॉर्ड को तोड़ रही है 'विवेगम', जानें फिल्म के 11 दिन का कलेक्शन

गौरतलब है कि 'बाहुबली-2' के बाद अब अजीत कुमार स्टारर फिल्म विवेगम ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. रिलीज होने के बाद से ही विवेगम को जबरदस्त रिएक्शन मिला है और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक यह फिल्म चेन्नई में सबसे तेजी से 9 करोड़ पांच लाख का कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले यह रिकॉर्ड 'बाहुबली-2' के नाम था. 

यह भी पढ़ें- विवेक ओबरॉय की इस फिल्म ने 'बाहुबली-2' को छोड़ा पीछे, बनाया नया रिकॉर्ड

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विदेशों में यूएस तथा अन्य देशों में इसका बिजनेस जहां लगातार बढ़ता जा रहा है वहीं फ्रांस में यह एक्टर अजीत की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. मलेशिया में भी इसे खूब पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं, फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी इस कदर है कि यह हर दिन करोड़ों की कमाई कर रही है. ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली-2' भी 'विवेगम' के वार से बच नहीं पाई. 

यह भी पढ़ें- 'हीरो' बनकर मारी थी एंट्री, आज 'विलेन' बनकर मचा रहे हैं धमाल

वहीं, ट्रेड एक्सपर्ट सुमित कादेल ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि इस फिल्म ने रिलीज से अब तक वर्ल्डवाइड 160 करोड़ रुपए की कमाई पूरी कर चुकी है. फिल्म अपनी रिलीज के पहले वीकेंड पर ही 100 करोड़ की कमाई करने में सफल रही थी. बता दें, 'बाहुबली-2' ने चेन्नई में तीन दिन में 3.24 करोड़ कमाए थे, लेकिन 'विवेगम' ने 4.28 की जबरदस्त कमाई की थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news