रवीना के बाद कियारा का 'मस्त-मस्त' जलवा, आपने देखा क्या?
Advertisement

रवीना के बाद कियारा का 'मस्त-मस्त' जलवा, आपने देखा क्या?

90 के दशक का सुपरहिट गाना एक बार फिर नए फ्लेवर के साथ बॉलीवुड में धमाल मचा रहा है. अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया मशहूर गाना ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ का नया वर्जन रिलीज हो गया है. इस गाने को मुस्तफा और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया है. 

नए वर्जन में देखिए ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ (Still Grab)

नई दिल्ली : 90 के दशक का सुपरहिट गाना एक बार फिर नए फ्लेवर के साथ बॉलीवुड में धमाल मचा रहा है. अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया मशहूर गाना ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ का नया वर्जन रिलीज हो गया है. इस गाने को मुस्तफा और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया है. 

 
यह गाना अब्बास-मस्तान की आने वाली फिल्म ‘मशीन’ का है. इसमें निर्देशक अब्बास बरमावाला के बेटे मुस्तफा फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रहे​ हैं. वहीं, कियारा आडवाणी इससे पहले 'फगली' फिल्म में काम कर चुकी हैं.

बता दें कि यह गीत 1990 के दशक के मशहूर गीतों में से एक है. गीत का नया संस्करण आगामी फिल्म 'मशीन' के लिए फिल्माया गया है, जबकि फिल्म 'मोहरा' का ओरिजिनल गीत रवीना पर फिल्माया गया था. इस गाने को देखने के बाद रवीना का कहना है कि यह उचित समय है कि किसी ने रीमेक बनाया है. मैं बहुत खुश हूं कि कियारा जैसी प्यारी और खूबसूरत लड़की ने इस गीत पर डांस किया है. वह बहुत युवा और मासूम हैं. कियारा बहुत सुंदर और मासूम दिख रही हैं, साथ ही वह इस गीत में बेहद दिलकश नजर आ रही हैं. 

Trending news