देखिए 'Dil Bechara' का तीसरा गाना 'खुलके जीने का', रिलीज होते ही हुआ वायरल
Advertisement

देखिए 'Dil Bechara' का तीसरा गाना 'खुलके जीने का', रिलीज होते ही हुआ वायरल

रिलीज होने के महज एक घंटे के अंदर यूट्यूब पर 'खुलके जीने का (Khulke Jeene Ka)' को 5 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है. 

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' का तीसरा गाना 'खुलके जीने का (Khulke Jeene Ka)' रिलीज हो चुका है. रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. रिलीज होने के महज एक घंटे के अंदर यूट्यूब पर इस गाने को 5 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है, जबकि 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया गया है. 

  1. रिलीज होते ही वायरल हुआ 'दिल बेचारा' का नया गाना
  2. इस गाने को अरिजीत सिंह और शशा तिरुपति ने गाया है  
  3. इस गाने में संगीत एआर रहमान का है.

इस गाने ने एक बार फिर से सुशांत की याद दिला दी है. गाने में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी पर फिल्माया गया 'खुलके जीने का' अरिजीत सिंह और शशा तिरुपति द्वारा गाया गया है. इस गाने में संगीत एआर रहमान का है.  

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की यह फिल्म दर्शकों को बेहद इमोशनल कर जाएगी. दोस्ती, प्यार, उम्मीद और अलगाव की यह अनोखी कहानी सुशांत के फैंस की आंखें नम कर जाएंगी. मुकेश छाबड़ा 'दिल बेचारा' से निर्देशक के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. 24 जुलाई को हॉटस्टार प्लस डिज्नी पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

ये भी देखें-

Trending news