जब सनी लियोनी को सभी ने किया था इग्नोर, तब इस एक्टर ने दिया था साथ
Advertisement

जब सनी लियोनी को सभी ने किया था इग्नोर, तब इस एक्टर ने दिया था साथ

नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में गेस्ट के रूप में पहुंची सनी ने बताया कि जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तो कोई भी फिल्म स्टार उनके साथ काम करना नहीं चाहता था.

टीवी शो 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंची सनी लियोनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बड़े पर्दों पर शाहरुख खान के साथ नजर आ चुकीं सनी लियोनी आज भले ही बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में शुमार हों, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनके साथ कोई काम नहीं करना चाहता था. जी हां, इस बात का खुलासा सनी ने खुद नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में किया. सनी ने बताया कि जब वह बॉलीवुड के लिए नई थीं, तब उस वक्त उन्हें बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा.   

  1. नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में किया खुलासा.
  2. शुरुआती दौर में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा.
  3. 'बादशाहो' के बाद अब 'भूमि' में नजर आएंगी सनी लियोनी.   

यह भी पढ़ें- सनी लियोनी को इसलिए मिला कानूनी नोटिस, 30 दिन में देना होगा जवाब

नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में गेस्ट के रूप में पहुंची सनी ने बताया कि जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तो कोई भी फिल्म स्टार उनके साथ काम करना नहीं चाहता था. इस दौरान उन्होंने एक अवॉर्ड शो का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि वह आज भी उसे सोच कर डर जाती हैं. उन्होंने बताया कि एक शो के ऑर्गनाइजर चाहते थे कि सनी लियोनी किसी स्टार के साथ स्टेज शेयर करें, लेकिन हर किसी ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया और यह देखर उन्हें बहुत दुख हुआ, सिर्फ एक ही एक्टर थे जो उनके साथ काम करने के लिए तैयार हुए और उनका नाम चंकी पांडे था. 

यह भी पढ़ें- अपने पति डेनियल वेबर और खुद को सनी लियोनी ने बताया प्रैक्टिकल पेरेंट

सनी ने शो के दौरान इस बात का खुलासा भी किया कि सिर्फ एक्टर ही नहीं, बल्कि कोई एक्ट्रेस भी उनके साथ काम नहीं करना चाहती, लेकिन उन्होंने कभी इन सब बातों की परवाह नहीं की. पर हां उनके लिए उस समय वहां मौजदू होना ज्यादा अजीब था. सनी हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' में एक आइटम नंबर किया है. उनका अगला आइटम नंबर संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' में देखने को मिलेगा. यह फिल्म 22 सिंतबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news