‘फैन’ की शूटिंग के दौरान स्कूल की यादों में खोए शाहरूख खान
Advertisement

‘फैन’ की शूटिंग के दौरान स्कूल की यादों में खोए शाहरूख खान

अभिनेता शाहरूख खान निर्देशक मनीष शर्मा की फिल्म ‘फैन’ की शूटिंग का काफी लुत्फ उठा रहे हैं, हालांकि बॉलीवुड सुपरस्टार के लिए यह किरदार काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। मनीष आठ साल से इस फिल्म से जुड़े हैं।

‘फैन’ की शूटिंग के दौरान स्कूल की यादों में खोए शाहरूख खान

नई दिल्ली : अभिनेता शाहरूख खान निर्देशक मनीष शर्मा की फिल्म ‘फैन’ की शूटिंग का काफी लुत्फ उठा रहे हैं, हालांकि बॉलीवुड सुपरस्टार के लिए यह किरदार काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। मनीष आठ साल से इस फिल्म से जुड़े हैं।

शाहरूख का कहना है कि इतना सम्मान पाने के बावजूद अब वह खुद को फिर से तलाशने के क्रम में हैं और जब भी वह अपनी पसंदीदा शैली को करते हैं तब ‘बैंड बाजा बारात’ के निर्देशक मनीष उन्हें टोकने में संकोच नहीं करते।

शाहरूख ने बताया, ‘यह दिलचस्प है कि ‘फैन’ में काम कर रहे हर किसी ने मेरी सारी फिल्में देखी हैं। वे मेरे सबसे बड़े प्रशंसक हैं लेकिन जब भी मैं अपने अंदाज में अभिनय करता तब वे कहते.. नहीं.. नहीं.. आप इसे पहले कर चुके हैं। कृपया इसमें थोड़ा बदलाव लाएं और इसे ऐसे करने की कोशिश करें। मेरे लिए यह दोबारा स्कूल जाने जैसे रहा। इसलिए, मैं ‘फैन’ में पूरी तरह से रम चुका हूं’ उन्होंने कहा, ‘‘जब आप 25 साल तक काम कर चुके होते हैं तब आप अमूमन हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा आजमा चुके होते हैं। अपनी प्रतिभा के कुछ पहलुओं को फिर से तलाशना वाकई दिलचस्प है जिसे आपने इससे पहले नहीं किया।’

Trending news