रुपहले पर्दे पर गुरुदत्त का किरदार निभाना चाहते हैं शाहरुख
Advertisement

रुपहले पर्दे पर गुरुदत्त का किरदार निभाना चाहते हैं शाहरुख

सुपरस्टार शाहरख खान ने गुरुदत्त की आत्मकथा पर आधारित फिल्म में दिग्गज अभिनेता-निर्माता गुरुदत्त को किरदार निभाने की अभिलाषा व्यक्त की है। उल्लेखनीय है कि गुरुदत्त को उनकी ‘प्यासा’, ‘कागज के फूल’ ‘साहिब बीबी और गुलाम’ और ‘चौंदहवीं का चांद’ जैसी उल्लेखनीय फिल्मों के निर्माता के तौर पर जाना जाता है। मात्र 39 साल की उम्र में गुरदत्त की मृत्यु हो गयी थी।

रुपहले पर्दे पर गुरुदत्त का किरदार निभाना चाहते हैं शाहरुख

मुंबई : सुपरस्टार शाहरख खान ने गुरुदत्त की आत्मकथा पर आधारित फिल्म में दिग्गज अभिनेता-निर्माता गुरुदत्त को किरदार निभाने की अभिलाषा व्यक्त की है। उल्लेखनीय है कि गुरुदत्त को उनकी ‘प्यासा’, ‘कागज के फूल’ ‘साहिब बीबी और गुलाम’ और ‘चौंदहवीं का चांद’ जैसी उल्लेखनीय फिल्मों के निर्माता के तौर पर जाना जाता है। मात्र 39 साल की उम्र में गुरदत्त की मृत्यु हो गयी थी।

एक प्रमुख मनोरंजन पत्रिका के संपादक ने शाहरुख खान के गुरुदत्त की भूमिका निभाने की अपनी इच्छा के बारे में लिखा है। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा कि ‘क्रोध, रोमांस और विध्वंस’जैसी भावपूर्ण भूमिकाओं के लिए वह सर्वश्रेष्ठ होंगे। उन्होंने कहा कि महान फिल्मकार की जीवनी पर आधारित फिल्म में यह सभी भावमुद्राएं फिल्म का बड़ा हिस्सा होंगी।

‘दिलवाले’ के 50 वर्षीय अभिनेता ने इसके जवाब में लिखा, ‘निश्चित रूप से मुझे इसे करना चाहिये और मेरे दोस्त जसा आपने कहा है कि मेरा चेहरा किसी सुंदर कविता की तरह है..श्वेत और श्याम।’ उल्लेखनीय है कि गुरुदत्त की मौत के 52 साल बाद भी उनकी फिल्में बेहतरीन फिल्म निर्माण का एक मानक बनी हुयी हैं।

Trending news