मौनी रॉय के साथ फिर काम करना पसंद करेंगे: मोहित रैना
Advertisement

मौनी रॉय के साथ फिर काम करना पसंद करेंगे: मोहित रैना

लोकप्रिय टीवी अभिनेता मोहित रैना का कहना है कि अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ उनका तामलेल अच्छा रहा है और अगर मौका मिलता है तो वह उसके साथ फिर काम करना पसंद करेंगे।

मौनी रॉय के साथ फिर काम करना पसंद करेंगे: मोहित रैना

मुंबई: लोकप्रिय टीवी अभिनेता मोहित रैना का कहना है कि अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ उनका तामलेल अच्छा रहा है और अगर मौका मिलता है तो वह उसके साथ फिर काम करना पसंद करेंगे।

मोहित ने 2011 टीवी धारावाहिक ‘देवों के देव-महादेव’ में शिव की भूमिका की थी जिसमें मौनी ने भी अभिनय किया था। पर्दे पर जोड़ी की प्रेम कहानी को लोगों ने पसंद किया था जबकि वास्तविक जीवन में उनके बीच के संबंधों को लेकर उनके एक-दूसरे के साथ डेटिंग करने की अफवाह जोरों पर रही। दोनों ने अफवाहों पर चुप्पी साधे रखी।

मोहित ने बताया, ‘मौनी के साथ मेरा तालमेल अच्छा रहा। दरअसल हाल ही में मैंने उसे उसके नये कार्यक्रम के लिए बधाई दी है जो वह कर रही है। मुझे लगता है कि वह अपने करियर में वास्तव में अच्छा कर रही है और मैं उसकी सफलता से खुश हूं। अगर मेरे पास कोई मौका आता है तो हम एक बार फिर से साथ काम करना पसंद करेंगे लेकिन यह मेरे हाथों में नहीं है।’ इस बीच मोहित ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ ऐतिहासिक धारावाहिक में सम्राट अशोक का वयस्क किरदार निभाते नजर आएंगे।

Trending news