Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: तैयार हो जाइए शो में आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, देखकर नहीं होगा यकीन
Advertisement
trendingNow11756772

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: तैयार हो जाइए शो में आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, देखकर नहीं होगा यकीन

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल टॉप सिरियल की लिस्ट में शामिल हैं. आने वाले एपिसोड में इस सीरीयल में भयंकर ट्विस्ट और टर्न आने वाला है तो कुर्सी की पेटी बांध लिजिए क्योंकि शो में आने वाला है भूचाल .

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: तैयार हो जाइए शो में आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, देखकर नहीं होगा यकीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है टेलीविजन की दुनिया में सबसे लंबा चलने वाला टीवी शो बन गया है. इस शो में आपको अक्षरा और अभिमन्यु  के प्यार की कहानी देखने को मिलेगी. अभिमन्यु का किरदार हर्षद चोपड़ा निभा रहे हैं तो वहीं अक्षरा का किरदार प्रणाली राठौड़ निभा रही हैं. दर्शकों से दोनों की जोड़ी को खूब प्यार मिलता है. यही वजह है कि ये सीरियल टॉप सिरियल की लिस्ट में शामिल है. आने वाले एपिसोड में इस सीरीयल में भयंकर ट्विस्ट और टर्न आने वाला है तो कुर्सी की पेटी बांध लिजिए क्योंकि शो में आने वाला है भूचाल .

अभिनव जाएगा अक्षरा से दूर

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अभीर की कस्टडी केस के लिए अक्षरा और अभिनव उदयपुर जाने की तैयारी करते हैं लेकिन तभी अक्षरा अभीर को अभिमन्यु का सच बचाने का फैसला करेगी. कस्टडी केस की लड़ाई के बावजूद, अक्षरा अपना बड़ा दिल दिखाते हुए ये सोचेगी कि अभीर को अभिमन्यु का सच पता होना जरुरी है. ऐसे में अभिनव शायद अभीर और अभिमन्यु दे बीच के प्यार को देखते हुए अपने आप को उनसे दूर कर लेगा. अभिनव आने वाले वक्त में कुछ बड़े फैसले लेगा. वो अक्षरा और अभीर की जिंदगी से दूर चला जाएगा कि ताकी वह अभिमन्यु और अभिर के साथ रह सके. इस बीच अभिनव, अक्षरा की भावनाओं को नहीं समझ पाएगा क्योंकि अक्षरा, अभिनव और अभीर दोनों को एक जैसा प्यार करती हैं.

क्या अभिमन्यु और अक्षरा होंगे एक ?

ऐसे में देखना होगा कि अभिनव जब अक्षरा को छोड़ कर चला जाएगा क्या उसके बाद अक्षरा, अभिमन्यु की जिंदगी में वापस आएगी? क्या दोनों एक बार फिर साथ में दूबारा रहेंगे? अगर ऐसा होगा तो इसका असर आरोही और रुही की जिंदगी पर क्या पड़ेगा ये तो आने वाला वक्त ही जताएगा. 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news