Yodha BO Collection: 'योद्धा' का पहले दिन नहीं दिखा दम, सिद्धार्थ की फिल्म का कलेक्शन 'शैतान' की 8वें दिन की कमाई से भी रहा कम
Advertisement
trendingNow12158839

Yodha BO Collection: 'योद्धा' का पहले दिन नहीं दिखा दम, सिद्धार्थ की फिल्म का कलेक्शन 'शैतान' की 8वें दिन की कमाई से भी रहा कम

Yodha Box Office Collection Day 1: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' को बेहद ही धीमी शुरुआत मिली है. फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन 'शैतान' की 8वें दिन की कमाई से भी कम रहा है.

योद्धा कलेक्शन

Yodha Total Collection in Hindi: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की मच अवेटेड एक्शन थ्रिलर 'योद्धा' 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. 'योद्धा' का सोशल मीडिया पर तगड़ा बज देखने को मिल रहा था, लेकिन फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहद ही धीमी शुरुआत मिली है. करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन में बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) स्टारर का पहले दिन का कलेक्शन, अजय देवगन-आर माधवन की 'शैतान' की 8वें दिन की कमाई से भी कम रहा है. 

'योद्धा' का बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा दम!

सैकलनिक की अर्ली ट्रेंड्स रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Movies) की फिल्म 'योद्धा' ने पहले दिन 3.98 करोड़ की कमाई की है. हालांकि यह आंकड़े अर्ली ट्रेंड्स के अनुसार हैं, रियल आंकड़े इससे अलग हो सकते हैं. पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डिजिट कमाई से सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशी खन्ना और दिशा पाटनी की फिल्म को झटका भी लग सकता है. 

'शैतान' को नहीं पछाड़ पाई योद्धा!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन (Ajay Devgn Movie) और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' की 8वें दिन की कमाई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म के ओपनिंग डे से ज्यादा रही है. सैकलनिक के मुताबिक, 'शैतान' ने शुक्रवार को 4.61 करोड़ का बिजनेस किया है. इस कलकेक्शन के बाद शैतान का टोटल इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 84.36 करोड़ हो गया है. 

Yodha Movie Review: सीट की पेटी बांधे रखने पर मजबूर कर देगी 'योद्धा' 

तारीफों के बावजूद नहीं मिली ऑडियंस

'योद्धा' के सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Yodha) की फिल्म के चारों तरफ चर्चे शुरू हो गए थे. सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक्शन को लोग बेस्ट बता रहे थे, इतना ही नहीं 'योद्धा' को लोगों ने 'शेरशाह' से भी कंपेयर कर दियाा था. लेकिन सिनेमाघरों में 'योद्धा' को तारीफों जितना फुटफॉल नहीं मिला है. ऐसे में मेकर्स को 'योद्धा' की सक्सेस के लिए आने वाले दिनों से उम्मीदें हैं. 

चमचमाती साड़ी में ईशा देओल लगीं कमाल, तो मलाइका अरोड़ा बनीं बॉर्बी डॉल; अवॉर्ड इवेंट खूब चमके सितारे
 

 

Trending news