Yodha Teaser: सिद्धार्थ मल्होत्रा बने 'योद्धा', फाइट-एक्शन से दुश्मनों का छुड़ाया पसीना; टीजर OUT
Advertisement
trendingNow12117852

Yodha Teaser: सिद्धार्थ मल्होत्रा बने 'योद्धा', फाइट-एक्शन से दुश्मनों का छुड़ाया पसीना; टीजर OUT

Sidharth Malhotra Movie: सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'योद्धा' का टीजर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 'योद्धा' के टीजर में सिद्धार्थ ताबड़तोड़ एक्शन और फाइट करते दिखाई दे रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा योद्धा

Yodha Sidharth Malhotra Movie: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई फिल्म 'योद्धा' का फिल्मी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस के इंतजार को मजेदार बनाने के लिए 'योद्धा' के मेकर्स ने सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया है. ताबड़तोड़ एक्शन और धांसू फाइट सीन वाले 'योद्धा' के टीजर में सिद्धार्थ मल्होत्रा बातों से नहीं बल्कि लात-घूसों से दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नजर आ रहे हैं. 'योद्धा' (Yodha Teaser) के टीजर में एक फ्लाइट का हाईजैक दिखाया है, फिल्म के टीजर ने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया है. 

योद्धा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, फिल्म का टीजर वायरल!

'योद्धा' (Yodha Movie) फिल्म के टीजर की शुरुआत में एक प्लेन के हाईजैक का सीन दिखाया गया है. वहीं वॉयसओवर सुनाई देता है- 'लेडीज एंड जैंटलमैन इस विमान में आठ आपातकालीन द्वार हैं, और अगर किसी को उसमें से नहीं गिरना, तो अपनी कुर्सी की पेटी बांध लें और अपनी जगह पर बैठे रहें, क्योंकि आगे तूफान आने की संभावना है.' वॉयसओवर के साथ प्लेन हाईजैक और सरकारी दफ्तरों में अफरातफरी के सीन टीजर में देखने को मिलते हैं. फिर धांसू स्टाइल में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की कमांडो के तौर पर एंट्री होती है, और फिर एक्टर भागते-दौड़ते. लात-घूसे चलाते हुए दुश्मनों के पसीने छुड़ाते नजर आते हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

एयर होस्टेस बनी हैं दिशा पाटनी! 

'योद्धा' (Sidharth Malhotra Yodha) के टीजर में जहां एक तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा आतंकियों के साथ जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं दिशा पाटनी (Disha Patani) की टीजर में एयर होस्टस के किरदार में एक झलक देखने को मिलती है. लेकिन वह एक झलक इतनी दमदार है कि एक्ट्रेस के किरदार को जानने की एक्साइटमेंट बढ़ा रही है. बता दें, करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशि खन्ना अहम रोल में नजर आने  वाली हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो योद्धा फिल्म धर्मा प्रोडक्शन्स की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी है. 

Trending news