क्या इन दोनों एक्टर को पहचान सकते हैं आप? एक सुपरस्टार है, तो दूसरा उसका भाई है...
Advertisement

क्या इन दोनों एक्टर को पहचान सकते हैं आप? एक सुपरस्टार है, तो दूसरा उसका भाई है...

51 वर्षीय अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बचपन की एक तस्वीर साझा की है, इसमें वे छोटे भाई सोहेल खान के साथ नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की एक तस्वीर साझा की है (फोटो: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: वैसे तो एक बार कोई आपको देख ले, तो उसे आपकी बचपन की तस्वीरों को पहचानने में ज्यादा समस्या नहीं आती. तो चलिए, जरा आप ही बता दीजिए कि आखिर ये दोनों कौन हैं? आपको थोड़ा सा हिंट दे देता हूं... एक तो बॉलीवुड का सुपरस्टार है और दूसरा उसका भाई है. अब भी नहीं पहचाने? चलिए अब बिना विलंब किए आपको बता ही देता हूं कि एक तो बॉलीवुड का 'दंबग' सलमान खान हैं और दूसरा उनका भाई सोहेल खान है. 

सलमान ने शेयर की तस्वीर

51 वर्षीय अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बचपन की एक तस्वीर साझा की है, इसमें वे छोटे भाई सोहेल खान के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो के बारे में सलमान ने लिखा, "बंधू @sohailkhanofficial और कैप्टन का भाईहुड."  

 

Bandhu @sohailkhanofficial aur Captaan ka Bhaihood .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन कर रहे हैं सलमान

बता दें, सलमान खान इन दिनों जोर-शोर से अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन कर रहे हैं. 25 मई को फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे अब तक 12.5 मिलियन यू-ट्यूब हिट्स मिल चुके हैं.

fallback

'ट्यूबलाइट' में दोनों भाई आएंगे नजर

गौरतलब है कि, सलमान खान अपने दोनों भाई अरबाज और सोहेल के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके है. सलमान और सोहेल की जोड़ी 2005 में आई फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया', 2007 में आई फिल्म 'सलाम ए इश्क' और 2010 में आई 'वीर' जैसी फिल्मों में जम चुकी हैं. 7 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'वीर' में सलमान और सोहेल ने भाईयों का किरदार निभाया था. एक बार फिर दोनों फिल्म 'ट्यूबलाइट' में इसी किरदार में नजर आएंगे.

Trending news