‘किशोरावस्था में नशे की लत से पीड़ित थे जैक ब्लैक'
Advertisement
trendingNow1272717

‘किशोरावस्था में नशे की लत से पीड़ित थे जैक ब्लैक'

अभिनेता जैक ब्लैक ने नशे की लत से जुड़ी अपनी जद्दोजहद पर बात करते हुए कहा कि 14 साल की उम्र में उन्हें कोकीन की लत लगी हुई थी। एसशोबिज की खबर के मुताबिक 46 वर्षीय अभिनेता अपने माता-पिता के तलाक के बाद चार साल तक नशे की लत से जूझते रहे।जैक ने कहा, ‘ मुझे उस समय के कई वाकये याद हैं। मैं कुछ गलत लोगों के साथ रहने लगा था, मुझे कोकीन की लत लग गई थी। मैं स्कूल जाने से घबराता था क्योंकि उनमें से एक मुझे जान से मारना चाहता था। मैं उन सब से बाहर निकलना चाहता था।

‘किशोरावस्था में नशे की लत से पीड़ित थे जैक ब्लैक'

लॉस एंजिलिस: अभिनेता जैक ब्लैक ने नशे की लत से जुड़ी अपनी जद्दोजहद पर बात करते हुए कहा कि 14 साल की उम्र में उन्हें कोकीन की लत लगी हुई थी। एसशोबिज की खबर के मुताबिक 46 वर्षीय अभिनेता अपने माता-पिता के तलाक के बाद चार साल तक नशे की लत से जूझते रहे।जैक ने कहा, ‘ मुझे उस समय के कई वाकये याद हैं। मैं कुछ गलत लोगों के साथ रहने लगा था, मुझे कोकीन की लत लग गई थी। मैं स्कूल जाने से घबराता था क्योंकि उनमें से एक मुझे जान से मारना चाहता था। मैं उन सब से बाहर निकलना चाहता था।

स्कूल ऑफ रॉक’ स्टार ने घर में किसी को मन की बात न बता पाने के कारण सब कुछ स्कूल चिकित्सक को बताने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा, ‘मैंने हिम्मत की और उन्हें बताया कि मैं कोकीन के लिए अपनी मां के पर्स से पैसे चुराने को लेकर शर्मिंदा हूं। मैं बच्चे की तरह रोने लगा। यह बताकर मुझे बहुत राहत मिली जैसे मेरे मन से कोई बड़ा बोझ उतर गया हो। इससे मेरे अंदर बहुत बदलाव आया।’

Trending news