Kagney Linn Karter Dead: एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर ने किया सुसाइड, 36 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Advertisement

Kagney Linn Karter Dead: एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर ने किया सुसाइड, 36 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Adult film star Kagney Linn Karter Death: एडल्ड फिल्म इंडस्ट्री की की जानी-मानी हस्ती काग्नी लिन कार्टर का 36 वर्ष की आयु में निधन हो गया. उनकी मौत की वजह सुसाइड बताई जा रही है. उनका शव उनके घर से मिला है. दोस्तों ने काग्नी लिन कार्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया और मेमोरियल के लिए फंड जुटाने का ऐलान किया है.

एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर का निधन

Adult film star Kagney Linn Karter Death: मशहूर एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर का 36 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनकी मौत की वजह सुसाइड बताई जा रही है. यह दिल दहला देने वाली खबर एक्ट्रेस के दोस्तों ने ऑनलाइन साझा की है. टीएमजेड ने बाद में सोमवार को उनके सुसाइड की जानकारी दी. वेबसाइट के मुताबिक, काग्नी लिन कार्टर का गुरुवार को ओएच के पर्मा स्थित उनके आवास पर निधन हो गया.

एक्ट्रेस काग्नी लिन कार्टर (Kagney Linn Karter) के दोस्तों ने उसकी मां टीना को मेमोरियल के खर्चों में मदद करने के लिए एक GoFundMe पेज स्थापित किया है. उन्होंने यह भी घोषणा की है कि जुटाई गई कोई भी अतिरिक्त धनराशि जानवरों के बचाव में सहायता के लिए खर्च की जाएगी, जो काग्नी के जानवरों के प्रति प्रेम को दर्शाता है. 

2000 में रखा था एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम
एडल्ट स्टार (Adult film star) के फैन्स के अनुसार, काग्नी लिन कार्टर वर्षों से मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही थीं.  काग्नी एक शानदार पोल डांसर, कलाकार, सिंगर और डांसर थीं. काग्नी ने 2000 के दशक के मध्य में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी. उनके टैलेंट ने उन्हें कई एवीएन पुरस्कार दिलाए. 2019 में, उन्होने लॉस एंजिल्स से रिलोकेट होने का निर्णय लिया और पोल डांसिंग के अपने प्यार में लौट आई. अंततः वह ओहियो स्टूडियो में नियमित हो गईं.

पोल डांसिंग की तरफ बढ़ा रही थीं कदम
उन्होंने एडल्ट फिल्मों के बजाय पोल डांसिंग की सुंदरता और एथलेटिकिज्म पर ध्यान केंद्रित करते हुए अपना खुद का स्टूडियो खोलने का फैसला किया था. पेज पर उनके एक दोस्त ने लिखा, "यहां तक ​​कि अपने सबसे बुरे दिनों में भी, वह अभी भी स्टूडियो आती थी, हमेशा सीखने, योगदान देने और जो भी छोटे तरीके से वह प्रबंधन कर सकती थी, उसमें खुद को बेहतर बनाने के लिए तैयार रहती थीं.''

Trending news