Sophia Leone Death: एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोनी का निधन, 26 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Advertisement

Sophia Leone Death: एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोनी का निधन, 26 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Adult film star Sophia Leone Dead: एडल्ट फिल्मों की स्टार सोफिया लियोनी अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई हैं. उनके  सौतेले पिता ने मेमोरियल फंड के लिए GoFundMe पर जानकारी इसकी जानकारी दी है. सोफिया लियोनी की उम्र महज 26 साल थी. 

एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोनी की मौत

Adult film star Sophia Leone Dead: एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोनी का निधन हो गया है. वह महज 26 साल की थीं. उनके सौतेले पिता ने एडल्ट फिल्म स्टार की मौत की जानकारी साझा की है. रिपोर्ट के मुताबिक, जब सोफिया लियोनी के परिवार ने उनसे कॉल पर संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था. ऐसे में जब उनके फ्लैट पर जाया गया तो वह वहां मृत मिलीं.

इस घटना के बाद सोफिया लियोनी (Sophia Leone) के सौतेले पिता माइक रोमेरो ने GoFundMe पर इसकी जानकारी जारी की, जहां मेमोरियल फंड जुटाया जाएगा. मामले की फिलहाल जांच चल रही है. हालांकि, सोफिया लियोनी की मौत ने निश्चित रूप से बहस छेड़ दी है, क्योंकि पिछले कुछ महीनों में कई एडल्ट स्टार्स की मौत की घटना सामने आई हैं. 

Krystyna Pyszkova: कौन हैं क्रिस्टीना पिस्जकोवा, जिनके सिर सजा मिस वर्ल्ड 2024 का ताज?

सौतेले पिता ने साझा की जानकारी
पिछले हफ्ते ही मियामी की रहने वाली सोफिया लियोनी को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव देखा गया था, जहां उन्होंने कुछ पोस्ट अपलोड किए थे. सोफिया के सौतेले पिता ने फंडिंग पेज पर उसके निधन की पुष्टि की. उन्होंने कहा, ''उनकी मां और परिवार की ओर से भारी मन से मुझे हमारी प्यारी सोफिया के निधन की खबर साझा करनी पड़ रही है. सोफिया की अचानक मृत्यु ने उनके परिवार और दोस्तों को सदमे में छोड़ दिया है.'' बयान में आगे कहा कहा, ''सोफिया को उनके परिवार ने 1 मार्च, 2024 को अपने अपार्टमेंट में बेहोश पाया था. मौत के कारणों की स्थानीय पुलिस द्वारा जांच अभी भी चल रही है.'' 

दुनिया की वो सबसे वाहियात फिल्म, जो बनी थी 200 बच्चों के बाप पर, ली थी 46 लोगों की जान

तीन महीनों में चौथी एडल्ट फिल्म स्टार की मौत
बता दें कि पिछले तीन महीनों के दौरान एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में यह चौथी मौत है. इससे पहले काग्नी लिन कार्टर ने महज 36 साल की उम्र में सुसाइड कर लिया था.उनसे पहले जनवरी में जेसी जेन कोअपने प्रेमी ब्रेट हसनमुलर के साथ मृत पाया गया था. इनके अलावा फरवरी में एडल्ट फिल्म स्टार एमली विलिस को भी ओवरडोज के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उन्होंने वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ी थी.

Trending news