हॉलीवुड स्टार्स में भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता का क्रेज, बेयॉन्से के बाद पेरिस हिल्टन ने भी पहनी ड्रेस
Advertisement

हॉलीवुड स्टार्स में भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता का क्रेज, बेयॉन्से के बाद पेरिस हिल्टन ने भी पहनी ड्रेस

Paris Hilton Stuns In Gaurav Gupta Dress: हॉलीवुड स्टार्स भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता के कलेक्शन के दीवाने बने हुए हैं. बेयॉन्से ने हाल ही में गौरव गुप्ता की डिजाइन की हुई ड्रेस पहन इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थीं. अब एक सप्ताह बाद ही मशहूर पेरिस हिल्टन गौरव गुप्ता की ड्रेस में नजर आई हैं.

भारतीय डिजाइनर की ड्रेस में बेयॉन्से और पेरिस हिल्टन

Paris Hilton Stuns In Gaurav Gupta Dress: अमेरिकी मीडिया हस्ती, एंटरप्रेन्योर और सोशलाइट पेरिस हिल्टन ने भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता द्वारा तैयार की गई ड्रेस पहनकर सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है. डिजाइनर गौरव गुप्ता और सोशलाइट पेरिस हिल्टन दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में इस लुक को शेयर किया है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटो में पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) सफेद ड्रेस में एक परी की तरह दिख रही थीं. उन्होंने एम्बेलिश्ड स्टिलेटोस के साथ एल्बो हाई ग्लव्स के साथ लुक को पूरा किया हैं. उन्होंने अपने सुनहरे बालों को खुला छोड़ा है. उन्होंने आंखों को बोल्ड लुक और लिप्स के लिए न्यूड शेड चुना है. पेरिस हिल्टन ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम में शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, 'पेरिस इन वंडरलैंड.'

परी की तरह खूबसूरत लगीं पेरिस हिल्टन
वहीं, डिजाइनर गौरव गुप्ता (Gaurav Gupta) ने भी उसी ड्रेस में पेरिस हिल्टन की एक और फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए गौरव गुप्ता ने बताया है कि ड्रेस उनके पेरिस कॉउचर वीक कलेक्शन स्प्रिंग समर 23 से थी. यह ड्रेस बहुत ही खूबसूरत है और सबको पसंद आ रही है. 

fallback

बेयॉन्से ने भी गौरव गुप्ता की ड्रेस
यह पहला मौका नहीं है, जब किसी हॉलीवुड स्टार ने भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता की ड्रेस को पहना हो. महज एक सप्ताह पहले ही ग्रैमी अवार्ड विनर मशहूर सिंगर बेयॉन्से ने भी गौरव गुप्ता की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनकर फोटो शेयर की थी.

गौरव गुप्ता की ड्रेस में बेयॉन्से का ग्लैमरस अंदाज
पिछले हफ्ते, गुप्ता ने ग्रैमी अवार्ड विनर मशहूर सिंगर बेयॉन्से (Beyonce) की न्यूयॉर्क फैशन वीक से कुछ फोटोज शेयर की थी. बेयॉन्से ने हालांकि, इस सिल्वर ड्रेस को पहनकर जो तस्वीरें शेयर की थीं, उन्हें कोई कैप्शन नहीं दिया था. लेकिन डिजाइनर गौरव गुप्ता ने बेयॉन्से की तस्वीरों को शेयर करते हुए इस ड्रेस के बारे में बताया था. बेयॉन्से की ड्रेस एक कोट स्टाइल थी, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग लॉन्ग बूट्स पहने थे. साथ ही उन्होंने मैचिंग हैट भी लगाई हुई थी. बेयॉन्से इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं.

कौन हैं गौरव गुप्ता
बता दें कि डिजाइनर गौरव गुप्ता नेप्रियंका चोपड़ा, लिजो, काइली मिनॉग, मेगन थे स्टालियन को भी अपना स्टाइल दिया है. गौरव गुप्ता नई दिल्ली में रहने वाले एक फैशन डिजाइनर और कलाकार हैं, जिन्होंने सेंट्रल सेंट मार्टिंस कॉलेज ऑफ आर्ट एंड डिजाइन से ग्रेजुएट होने के बाद 2005 में अपने भाई, सौरभ गुप्ता के साथ मिलकर अपने लेबल की सह-स्थापना की.

Trending news