जब एक 'मदरहुड' प्ले के दौरान हो गया था ऐनी हैथवे का मिसकैरेज, एक्ट्रेस ने सालों बाद बयां किया दर्द
Advertisement

जब एक 'मदरहुड' प्ले के दौरान हो गया था ऐनी हैथवे का मिसकैरेज, एक्ट्रेस ने सालों बाद बयां किया दर्द

Anne Hathaway: अमेरिकन एक्ट्रेस ऐनी हैथवे ने हाल ही में एक ऑफ-ब्रॉडवे प्ले की शूटिंग के दौरान अपने मिसकैरेज के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे एक टीवी शो के दौरान उनका मिसकैरेज हो गया था और उनकी क्या हालत हो गई थी. 

जब एक 'मदरहुड' प्ले के दौरान हो गया था ऐनी हैथवे का मिसकैरेज

Anne Hathaway On Her Miscarriage: अमेरिकन एक्ट्रेस ऐनी हैथवे जो इन दिनों अपनी अपकमिंग रिलीज 'द आइडिया ऑफ यू' को लेकर सुर्खियों में बनी हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस के फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो कई पर्सनल और प्रोफेशनल उतार-चढ़ाव से गुज़री हैं. ऐनी हैथवे ने हाल ही में वैनिटी फेयर के साथ अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने संघर्षों के बारे में बात की. 

'द आइडिया ऑफ यू' एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ के उस कठिन दौर के बारे में भी खुलकर बात की, जब एक मदरहुड पर आधारित एक टीवी शो के दौरान उनका मिसकैरेज हो गया था. ऐनी ने साल 2019 के अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के बारे में बताते हुए कहा, 'उन्हें साल 2015 में मिसकैरेज का अनुभव हुआ था. वे उस समय ग्राउंडेड नाम के एक महिला-ऑफ-ब्रॉडवे प्ले की शूटिंग कर रही थीं'. एक्ट्रेस ने माना कि उन्होंने इस बात को हर किसी से छिपा कर रखा और जब वे मंच के पीछे उनसे मिलीं तो उन्होंने अपने दोस्तों को सच्चाई बताई'. 

जब एक प्ले के दौरान हो गया था मिसकैरेज

ऐनी ने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया, 'पहली बार ये मेरे लिए काम नहीं आया. मैं एक प्ले कर रही थी और मुझे हर रात स्टेज पर बच्चे को जन्म देना था. जब मैं स्टेज पर सब कुछ ठीक होने का दिखावा कर रही थी तो इसे रखना बहुत मुश्किल था मेरे लिए'. अमेरिकन एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए बताया, 'प्ले के दौरान मुझे सब असल में सब शांत बनाए रखना था. इसलिए जब ये मेरे लिए अच्छा रहा, तो इसके दूसरी तरफ जहां आपको किसी के लिए खुश होनी चाहिए, मैं अपनी बहनों को बताना चाहती थी कि 'आपको हमेशा शालीन रहने की जरूरत नहीं है. मैं तुम्हें देखती हूं और मैं तुम्हारे साथ हूं'.

पैर टूटा हुआ था फिर भी अक्षय कुमार ने पूरी की 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग, जैकी भगनानी बोले- 'कोई और एक्टर होता...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anne Hathaway (@annehathaway)

2019 में डाला था प्रेग्नेंसी पोस्ट 

बता दें, साल 2019 में ऐनी हैथवे ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में अपने फैंस को बताया था. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं और उन्होंने साथ में कैप्शन में लिखा था, 'ये किसी फिल्म के लिए नहीं है...#2 सब मजाक छोड़कर, बांझपन और प्रेग्नेंसी के नरक से गुजर रहे हर किसी के लिए, कृपया जान लें कि ये मेरी किसी भी प्रेग्नेंसी के लिए सीधी लाइन नहीं थी. इसके अलावा आप सबी को प्यार'. 

Trending news