90 दिन में Ashley Michelle ने घटाया '100 पाउंड' वजन, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भौचक्के
Advertisement

90 दिन में Ashley Michelle ने घटाया '100 पाउंड' वजन, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भौचक्के

90 Day Fiance: 90 दिनों के अंदर 'फियांसे' स्टार एशले मिशेल अपना 100 पाउंड वजन घटा कर अपने फैंस को हैरान कर दिया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी खुशी भी जाहिर की और यहां तक के अपने सफर के बारे में बताया. इतना ही नहीं, उनके फैंस भी उनको इस नए अंदाज में देखकर काफी खुश हैं.  

90 दिन में Ashley Michelle ने घटाया '100 पाउंड' वजन

90 Day Fiance Star Ashley Michelle: हाल ही में 'फियांसे' स्टार एशले मिशेल ने सोशल मीडिया हैंडल पर 90 दिनों में वजन घटाने का सफर के बारे में बताया और साथ ही खुशी जाहिर की. इतना ही नहीं, उनके इस बदले हुए रूप को देखने के बाद फैंस भी हैरान रह गए और उनकी मेहनत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. हाल ही में एशले मिशेल ने अपने वजह घटाने के सफर के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने 90 दिनों के अंदर 100 पाउंड वजन घटा लिया है. 

साथ ही एशले ने कहा कि अब वे वैसी नहीं दिखती जैसी शो 'फियांसे' में दिखा करती थीं. वे अक्सर अपनी पहले और बाद की तस्वीरें साझा करती रहती हैं और अपने शानदार मेकओवर के बारे में बात कर अपने फैंस को भी मोटिवेट करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पर्पल ड्रेस में अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर कर अपने इस सफर के बारे में खुलकर बात की और खुशी भी जाहिर की. 

90 दिनों में एशले मिशेल ने किया कमाल 

साथ ही एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल का नाम बदलकर ashleymichelle_90day रख लिया है. हाल में एक्ट्रेस ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है, 'मुझे एक फ्री मास्टरक्लास किए हुए कुछ समय हो गया है और मुझे पता था कि मैं 2024 की शुरुआत में आपके लिए एक मास्टरक्लास की मेजबानी करना चाहती हूं. जब मैं अपने दिमाग पर जोर डाल रही थी और ये तय करने की कोशिश कर रही थी कि मैं क्या पढ़ाना चाहती हूं और मैं आपको सबसे अच्छी सर्विस कैसे कर सकती हूं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashley Michelle (@ashleymichelle_90day)

एशले मिशेल ने घटाया '100 पाउंड' वजन

साथ ही वो लिखती हैं, 'मुझे याद आ रहा था कि मेरी आत्म मुझसे कुछ कहने की कोशिश कर रही थी और मुझे वापस बुला रही थी'. वहीं, फैंस को उनकी तस्वीरों के साथ-साथ उनका पोस्ट भी खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट्स में उनकी ढेर सारी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. साथ ही उनके सराहना भी कर रहे हैं. बता दें, 'फियांसे' स्टार एशले मिशेल ने 90 दिनों के अंदर 100 पाउंड यानी 45 किलो वजन घटाया है जो एक बड़ी बात हैं और ऐसा करके वो अपने फैंस के लिए एक प्रेरणा बन गई हैं. 

Trending news