Singer Cat Janice Dies: बेटे को अंतिम गाना डेडिकेट कर कैट जेनिस ने दुनिया को कहा अलविदा, कैंसर से हार गईं जंग
Advertisement

Singer Cat Janice Dies: बेटे को अंतिम गाना डेडिकेट कर कैट जेनिस ने दुनिया को कहा अलविदा, कैंसर से हार गईं जंग

Singer Cat Janice Dies:  कैट जेनिस ने पिछले महीने टिकटॉक पर एक गाना शेयर किया था, जहां उन्होंने कहा था कि एक कठिन लड़ाई के बाद 'कैंसर जीत गया है'. उन्होंने अपने फैन्स से अपने अंतिम गीत को पहले से सहेजने का अनुरोध किया.

सिंगर कैट जेनिस का 31 साल की उम्र में निधन

Singer Cat Janice Dies: अपना आखिरी गाना अपने बेटे को समर्पित करने के बाद सिंगर कैट जेनिस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. 31 वर्षीय वायरल सिंगर सार्कोमा कैंसर से जूझ रही थीं. उनकी मौत की खबर उनके परिवार ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है. मरने से पहले कैट जेनिस ने अपना आखिरी गाना अपने सात साल के बेटे को डेडिकेट किया था.

परिवार ने कैट जेनिस (Cat Janice) के निधन की खबर देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में लिखा है, ''आज सुबह, अपने बचपन के घर से और अपने प्यारे परिवार से घिरी कैथरीन ने शांतिपूर्वक भगवान के पास चली गई हैं.'' पोस्ट में आगे लिखा था, ''पिछले कुछ महीनों में कैथरीन और हमारे परिवार को जो प्यार मिला है, उसके लिए हम सदैव आभारी हैं. कैट ने देखा कि उसका संगीत उन जगहों पर जा रहा है, जिसकी उन्होंने कभी उम्मीद नहीं की थी. और उन्हें यह जानकर शांति मिली कि वह अपने संगीत के माध्यम से अपने बेटे का भरण-पोषण करना जारी रखेंगी. आप सभी के बिना यह संभव नहीं होता.'' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cat Janice (@cat.janice)

पिछले महीने शेयर किया था अंतिम गाना
बता दें कि कैट जेनिस ने पिछले महीने टिकटॉक पर एक गाना शेयर किया था, जहां उन्होंने कहा था कि एक कठिन लड़ाई के बाद 'कैंसर जीत गया है'. उन्होंने अपने फैन्स से अपने अंतिम गीत को पहले से सहेजने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि इससे होने वाली सारी आय उनके 7 वर्षीय बेटे को दी जाएगी.

बेटे को समर्पित किया अंतिम गाना
कैट जेनिस ने पोस्ट में लिखा था, ''मैं अपने रेडिएशन के जरिए रेंग रही हूं ताकि मैं अपने लिए कुछ समय खरीद सकूं. मैं इस गाने को रिलीज होते देख सकूं,'' उन्होंने रिलीज से कुछ दिन पहले एक और टिकटॉक अपडेट में लिखा था, ''मैंने अपने गानों के सभी अधिकार अपने बेटे के लिए बदल दिए हैं, ताकि मैं उसके लिए कुछ छोड़ सकूं. मेरे पास बहुत कुछ नहीं है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cat Janice (@cat.janice)

टिकटॉक बिलबोर्ड टॉप 50 में नंबर 1 पर पहुंच गया था गाना
कैट जेनिस का एक गाना 'डांस यू आउटटा माई हेड' 19 जनवरी को रिलीज होने के बाद टिकटॉक बिलबोर्ड टॉप 50 में नंबर 1 पर पहुंच गया. इसके बाद यह बिलबोर्ड के हॉट डांस/इलेक्ट्रॉनिक सॉन्ग चार्ट पर टॉप 10 में पहुंच गया. इस गाने को Spotify पर दुनिया भर में 12.8 मिलियन से अधिक बार स्ट्रीम किया गया है.

Trending news