एक और मास्टरपीस के साथ हाजिर हैं एम्मा स्टोन और योर्गोस लैंथिमोस, 'काइंड्स ऑफ काइंडनेस' का शानदार टीजर आउट
Advertisement

एक और मास्टरपीस के साथ हाजिर हैं एम्मा स्टोन और योर्गोस लैंथिमोस, 'काइंड्स ऑफ काइंडनेस' का शानदार टीजर आउट

Kinds Of Kindness Teaser: एम्मा स्टोन और योर्गोस लैंथिमोस के फैंस काफी लंबे समय से उनके अगले प्रोजेक्ट के आने का वेट कर रहे हैं, जो अब जल्द खत्म होने वाला है. हाल ही में उनके अगले दमदार प्रोजेक्ट यानी 'काइंड्स ऑफ काइंडनेस' का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है.  

एक और मास्टरपीस के साथ हाजिर हैं एम्मा और योर्गोस, 'काइंड्स ऑफ काइंडनेस' का टीजर आउट

Kinds Of Kindness Teaser: 'पूअर थिंग्स' की अच्छी सफलता के बाद एम्मा स्टोन अपने नए अपकमिंग प्रोजेक्ट 'काइंड्स ऑफ काइंडनेस' को लेकर एकदम तैयार हैं. इससे पहले इस प्रोजेक्ट का नाम AND रखा गया था, लेकिन बाद में इसके नाम में बदलाव किया गया. इसका डायरेक्शन योर्गोस लैंथिमोस ने किया है. हाल ही में इस फिल्म का एक दमदार टीजर जारी किया गया है, जिसको फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इतना ही नहीं, इस टीजर ने फिल्म को लेकर उनकी एक्साइटमेंट को भी बढ़ा दिया है. 

हाल ही में जारी किए गए 45-सेकंड के टीजर में विलेम डेफो, जेसी पेलेमन्स, मार्गरेट क्वालली, जो अल्विन, होंग चाऊ, मामौदौ एथी और हंटर शेफ़र सहित कई सितारे अपने-अपने किरदारों को निभाते नजर आ रहे हैं. छोटे से इस टीजर में दर्शकों को यूरीथमिक्स की साल 1983 की हिट स्वीट ड्रीम्स पर आधारित दिलचस्प सीन्स की शानदार झलक ने काफी ध्यान खींचा. टीजर में एक लाश को कॉरिडोर में घसीटे जाने से लेकर दिन के समय में स्टोन डांस तक हर एक सीन को रहस्यमय बनाकर दिखाया गया है. 

फैंस का पसंद आया टीजर 

खास बात ये भी है कि साल 2018 में आई फिल्म 'द फेवरेट' की सफलता के बाद एम्मा स्टोन और योर्गोस लैंथिमोस के बीच ये चौथा मास्टरपीस होने वाला है, जिसको अभी तक के 10 ऑस्कर नॉमिनेशन मिल चुके हैं. इतना ही नहीं, इस प्रोजेक्टर को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं, जारी किए गए टीजर में योर्गोस लैंथिमोस की निर्माण शैली साफ देखी जा सकती हैं. जहां कुछ सीन्स को ब्लैक एंड व्हाइट शॉट्स और एक ब्रेथटेकिंग वार्टर का सीन दिखाया गया है. 

जब लगातार फ्लॉप के बाद कुछ ऐसा हो गया था करीना कपूर का हाल, बताया- 'सारी रात बस...'

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं फैंस 

इसके अलावा उनके पिछले सहयोग में 'ब्लीट' साइलेंट शॉर्ट फिल्म भी शामिल है. वहीं, अगर उनकी अपकमिंग फिल्म 'काइंड्स ऑफ काइंडनेस' के बारे में बात करें तो ये एक त्रिपिटक त्रिपिटक कल्पित कहानी है. फिल्म में एक ऐसे इंसान के बारे में दिखाया गया है जो अपने जीवन पर नियंत्रण लेने की कोशिश करता है. एक पुलिस वाला जो परेशान है कि उसकी पत्नी जो समुद्र में कहीं लापता हो गई थी वो वापस आ गई है और एक अलग इंसान के तौर पर लग रही है. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है. 

Trending news