'वंडर वुमेन' गैल गैडोट 38 की उम्र में चौथी बार बनीं मां, शेयर की बेटी ओरी की पहली PHOTO
Advertisement

'वंडर वुमेन' गैल गैडोट 38 की उम्र में चौथी बार बनीं मां, शेयर की बेटी ओरी की पहली PHOTO

Gal Gadot welcomes 4th daughter: इजरायली एक्टर और 'वंडर वुमन' स्टार गैल गैडोट एक बार फिर मां बन गई हैं. उन्होंने हाल ही में अपने चौथे बच्चे को जन्म दिया. गैल गैडौट 38 साल की उम्र में चौथी बेटी की मां बनी हैं, जिसका नाम उन्होंने ओरी रखा है.

 

हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट ने चौथी बार बनीं मां

Gal Gadot welcomes 4th daughter: हॉलीवुड फिल्म 'वंडर वुमन' एक्ट्रेस गैल गैडोट ने अपने चौथे बच्चे के आने की जानकारी दुनियाभर के फैन्स को सोशल मीडिया के जरिये दी. 38 साल की एक्ट्रेस चौथी बार मां बनी हैं और उनके घर चौथी बेटी का जन्म हुआ है. नवजात बेटी के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए गैल गैडोट ने नाम का खुलासा भी किया. गैल गैडोट ने अपनी बेटी को ओरी नाम दिया है, जिसका हिब्रू में अर्थ 'मेरी रोशनी' है.

गैल गैडोट (Gal Gadot) ने अस्पताल के बिस्तर की तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी को सीने से लगा रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए गैल गैडोट ने लिखा, ''मेरी प्यारी बेटी, दुनिया में तुम्हारा स्वागत. प्रेग्नेंसी आसान नहीं थी और हमें इसे पार कर लिया. आप हमारी जिंदगी में खूब सारी रोशनी लेकर आई हैं. आप अपने नाम की तरह ही जिएं, ओरी (Ori), जिसका हिब्रू में मतलब है 'मेरेी रोशनी'. हमारा दिल खुशियों से भर गया है. लड़कियों के घर में आपका स्वागत है... आपके डैडी भी बहुत कूल हैं.''

2008 में की थी गैल गैडोट ने शादी
बता दें कि गैल गैडोट ने 2008 में जेरॉन वर्सानो से शादी की थीं. ओरी के जन्म से पहले गैल गैडोट की तीन बेटियां हैं- अमला, माया और डेनिलिया. अमला का जन्म 2011 में हुआ और माया का 2017 में. गैल गैडोट की तीसरी बेटी डेनिलिया का जन्म 2021 में हुआ.

fallback

इजरायली मॉडल, एक्ट्रेस और ब्यूटी पेजेंट होल्डर हैं गैल गैडोट
30 अप्रैल 1985 को जन्मी गैल गैडोट इजरायली मॉडल, एक्ट्रेस और ब्यूटी पेजेंट होल्डर हैं. उन्होंने 2004 में मिस इजराइल का ताज पहना था और मिस यूनिवर्स में अपने देश को रिप्रेटेंट किया था. गैल गैडोट ने 2009 में फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस से अपनी शुरुआत की थी. इससे पहले 2007 से वह टेलीविजन में काम कर रही थीं. इसके अलावा उन्होंने म्यूजिक वीडियोज और विज्ञापन भी किए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो गैल गैडोट को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की जासूसी एक्शन थ्रिलर 'हार्ट ऑफ स्टोन' (2023) में रेचेल स्टोन के रूप में देखा गया था. 

Trending news