जीजी हदीद और ब्रैडली कूपर हुए रोमांटिक, लिप किस वाली फोटोज ने मचाई इंटरनेट पर धूम
Advertisement

जीजी हदीद और ब्रैडली कूपर हुए रोमांटिक, लिप किस वाली फोटोज ने मचाई इंटरनेट पर धूम

Gigi Hadid-Bradley Cooper Kiss Photo: जीजी हदीद और ब्रैडली कूपर की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. दोनों फोटोज में लिप किस करते दिखाई दे रहे हैं. एक्स पर एक फैन पेज ने दोनों की फोटोज को शेयर किया है. 

जीजी हदीद और ब्रैडली कूपर हुए रोमांटिक, लिप किस वाली फोटोज ने मचाई इंटरनेट पर धूम

Gigi Hadid-Bradley Cooper Kiss Photo: सुपरमॉडल जीजी हदीद और ब्रैडली कूपर को दुनियाभर के लोग पसंद करते हैं. दोनों हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. दोनों के कुछ फोटोज पिछले कुछ समय से इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. फोटो मे जीजी और ब्रैडली लिप किस करते दिखाई दे रहे हैं. पिछले कुछ समय से ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने वाले हैं. वो तो नहीं हुआ पर नयी फोटोज इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही हैं. 

जीजी हदीद और ब्रैडली कूपर करते दिखे Kiss 

एक फैन ने दोनों की फोटोज को शेयर किया है. एक फोटो में जीजी ब्रैडली को किस करती दिख रही हैं. तो दूसरी फोटो में दोनों मुस्कुराते दिख रहे हैं. वहीं, जीजी प्यार भरी नजरों से ब्रैडली को निहारती दिख रही हैं. दोनों की यह फोटो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गई हैं. 

फैंस हुए खुश 

जीजी हदीद और ब्रैडली कूपर के फैंस इन फोटोज को देख खुश हो गए हैं. फैंस रिएक्ट करते हुए कह रहे हैं कि दोनों एक साथ बहुत अच्छे दिख रहे हैं. तो कुछ फैंस दोनों की जोड़ी को सबसे खूबसूरत बता रहे हैं. बता दें कि यह फोटो डिनर डेट की है. 

दोनों की तरफ से कुछ नहीं है ऑफिशियल

फैंस बेशक जीजी और ब्रैडली की फोटोज देख खुश हो रहे हैं. मगर सितारों की तरफ से रिश्ते को लेकर अभी तक कोई अपडेट साझा नहीं किया गया है. देखना होगा कि वो ऑफिशियल फैंस को खुशखबरी कब देते हैं. ब्रैडली ऑस्कर में भी जीजी के बिना पहुंचे थे.

Trending news