Justin Bieber के बर्थडे पर हैली बीबर ने किया रोमांटिक पोस्ट, तलाक की खबरों पर लग गया फुल स्टॉप!
Advertisement

Justin Bieber के बर्थडे पर हैली बीबर ने किया रोमांटिक पोस्ट, तलाक की खबरों पर लग गया फुल स्टॉप!

Hailey Bieber: जस्टिन बीबर की वाइफ हैली बीबर ने तलाक की अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा दिया है. हैली ने जस्टिन के 30वें जन्मदिन पर सिंगर के लिए रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है.

जस्टिन बीबर और हैली बीबर

Justin Bieber and Hailey Bieber: सिंगर जस्टिन बीबर की तलाक की अफवाहें सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से खूब वायरल हो रही थीं. लेकिन इन अफवाहों पर जस्टिन (Justin Bieber) की वाइफ हैली बीबर ने खुद फुलस्टॉप लगा दिया है. हैली बीबर (Hailey Bieber) ने हाल ही में अपने पति और सिंगर जस्टिन के लिए सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है. जस्टिन के 30वें जन्मदिन पर हैली ने पति को लिप किस करते हुए कई फोटोज और वीडियो पोस्ट की हैं और साथ ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है.

हैली बीबर ने किया रोमांटिक पोस्ट शेयर

हैली बीबर (Hailey Bieber Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज और वीडियो की सीरीज शेयर की है. साथ ही हैली ने कैप्शन में लिखा- '30!!!!??? यह बहुत तेज था. शब्द तुम्हारी अच्छाई को बयां नहीं कर सकते हैं. हैप्पी बर्थडे टू यू...मेरी जिंदगी के प्यार, जिंदगीभर के लिए.' क्यूट किस, बर्थडे केक और साथ ट्रैवल करने से लेकर हैली ने सबकुछ फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है और इशारों-इशारों में बता दिया है कि उनका और जस्टिन का रिश्ता एकदम ठीक है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hailey Rhode Baldwin Bieber (@haileybieber)

2018 में हुई थी जस्टिन और हैली की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2006 में जब जस्टिन बीबर (Justin Bieber Wife), सेलेना गोमज को डेट कर रहे थे तब उनकी मुलाकात हैली बाल्डविन से हुई थी. सेलेना से ब्रेकअप के बाद जस्टिन ने हैली को डेट करना शुरू कर दिया था...लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. जस्टिन और हैली (Hailey Bieber Husband) ने एक बार फिर से 2016 में डेट करना शुरू किया और फिर 2 साल के बाद दोनों ने न्यूयॉक में सीक्रेट कोर्ट मैरिज की थी. फिर जस्टिन और हैली ने साल 2019 में एक बार फिर से फैमिली और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की थी.

Trending news