जैकी चैन के बेटे ने माफी मांगी, कहा कि जेल की सजा ने जिंदगी बदल दी
Advertisement

जैकी चैन के बेटे ने माफी मांगी, कहा कि जेल की सजा ने जिंदगी बदल दी

नशाखोरी के आरोपों में छह महीने की कैद के बाद जेल से रिहा हुए हॉलीवुड एक्शन स्टार जैकी चैन के बेटे ने आज जनता से माफी मांगी और दूसरा मौका देने का अनुरोध करते हुए कहा कि सजा ने उसकी जिंदगी बदल दी।

जैकी चैन के बेटे ने माफी मांगी, कहा कि जेल की सजा ने जिंदगी बदल दी

बीजिंग : नशाखोरी के आरोपों में छह महीने की कैद के बाद जेल से रिहा हुए हॉलीवुड एक्शन स्टार जैकी चैन के बेटे ने आज जनता से माफी मांगी और दूसरा मौका देने का अनुरोध करते हुए कहा कि सजा ने उसकी जिंदगी बदल दी।

32 वर्षीय जेसी चैन ने कहा कि उसके पास ड्रग्स लेने के बचाव के लिए कोई कारण, कोई बहाना नहीं है क्योंकि उसके पिता 2009 में चीन की राष्ट्रीय मादक पदार्थ विरोधी समिति के सद्भावना राजदूत रह चुके हैं।

जेसी ने कहा, न्याय व्यवस्था द्वारा इस तरह के सुधार के बाद मैंने जीवन और मूल्यों को लेकर अपना नजरिया बदल लिया है। जेसी ने कहा कि उसकी तरफ से उसके पिता ने कोई हस्तक्षेप नहीं किया और जेल में उसके साथ कोई विशेष बर्ताव नहीं किया गया।

फिल्म और टीवी अभिनेता जेसी को अपने घर में दूसरे लोगों को नशीले पदार्थ लेने देने के मामले में 23 वर्षीय ताइवानी कलाकार को चेन-तुंग के साथ अगस्त में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उसके घर से करीब 100 ग्राम गांजा जब्त किया था। अपनी रिहाई के दो दिन बाद आज मीडिया के सामने जेसी ने माफी मांगी।

 

Trending news