जॉन सीना को बिना कपड़ों के देख एडल्ट साइट को मिला आइडिया, दिया 4 करोड़ का ऑफर
Advertisement

जॉन सीना को बिना कपड़ों के देख एडल्ट साइट को मिला आइडिया, दिया 4 करोड़ का ऑफर

John Cena News: जॉन सीना बीते दिन चर्चा में रहे. इसके पीछे का कारण था उनका आस्कर अवॉर्ड्स में बिना कपड़ों के पहुंचना. अब इसी को लेकर एक नया अपडेट सामने आ रहा है. जॉन सीना को ऐसा करने के लिए ऑफर मिला है. सारी डिटेल्स जानने के लिए पढ़े पूरा आर्टिकल. 

जॉन सीना को बिना कपड़ों के देख एडल्ट साइट को मिला आइडिया, दिया 4 करोड़ का ऑफर

John Cena News: बीते दिन ऑस्कर अवॉर्ड (Oscars Awards) की घोषणा हुई. अलग-अलग कैटेगरी में कई फिल्मों ने शानदार प्रदर्शन किया. मगर ऑस्कर अवॉर्ड के साथ-साथ फैंस की नजरें अटकी थीं जॉन सीना (John Cena) पर. वो ऑस्कर अवॉर्ड्स के दौरान बिना कपड़ों के स्टेज पर पहुंचे, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. इसी को लेकर अब नया अपडेट सामने आ रहा है क्योंकि जॉन सीना को ऑफर मिला है. पर सवाल है कहां से? दरअसल एक एडल्ट स्ट्रीमिंग साइट ने उन्हें वेबकैम शो में काम करने के लिए करोड़ों का ऑफर दिया है.

जॉन सीना को मिला ऑफर 

जॉन सीना को स्टेज पर बिना कपड़ों के देखने के बाद कुछ लोगों के दिमाग में आइडिया आ रहे हैं. 'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक एडल्ट वेबकैम साइट कैमसोडा के वाइस प्रेसिडेंट डैरिन पार्कर ने भी उनके लिए एक ऑफर सोचा है. अजब-गजब ऑफर देते हुए उन्होंने 46 साल के जॉन सीना को एक घंटे का लाइव वेबकैम शो करने का ऑफर दिया है. इसके लिए जॉन सीना को $500,000 (भारतीय रुपये में लगभग 4 करोड़) की राशि ऑफर हुई है. 

साइट की तरफ से किया गया है मेल

बता दें कि जॉन सीना को यह ऑफिशियल ऑफर भेजा गया है. ऑस्कर के दौरान उन्हें बिना कपड़े देखने के बाद साइट की टीम ने उनके साथ कौलेब करने का प्लान बनाया. हालांकि, रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया कि जॉन सीना ने इस ऑफर को एक्सेप्ट किया है या नहीं. 

इंटरनेट पर छाए हुए हैं जॉन सीना

यह कहना गलत नहीं होगा कि जॉन सीना में लोगों की दिलचस्पी देखने के बाद यह फैसला लिया गया है. बीते दिन से वो एक्स पर छाए हुए हैं. लोग उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए अलग-अलग पोस्ट साझा कर रहे हैं. साथ ही उनकी फिटनेस भी यूजर्स का ध्यान आकर्षित कर रही हैं. 

Trending news