शादी के 6 साल बाद टूट रहा Justin-Hailey का रिश्ता! पिता के पोस्ट ने तलाक की अफवाहों को दी हवा
Advertisement

शादी के 6 साल बाद टूट रहा Justin-Hailey का रिश्ता! पिता के पोस्ट ने तलाक की अफवाहों को दी हवा

Justin-Hailey Divorce Rumours: हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर और हैली बीबर के तलाक की अफवाहें सोशल मीडिया से लेकर फैंस के बीच छाई हुई है, जिसको लेकर फैंस भी काफी हैरान हैं. इसी बीत हैली बीबर के पिता स्टीफन बाल्डविन के प्रार्थना के आह्वान के बाद तलाक की अफवाहें फिर से तेज हो गई हैं.

शादी के 6 साल बाद अलग हो रहे Justin-Hailey! पिता के पोस्ट ने तलाक की अफवाहों को दी हवा

Justin-Hailey Divorce Rumours: हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर और मॉडल हैली बीबर ने साल 2018 में एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी की थी, जिसके बाद अब 6 साल बाद दोनों के अलग होने की अफवाहें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसने दोनों के फैंस को भी हैरान कर दिया है. इसी बीच हैली के पिता स्टीफन बाल्डविन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रार्थना के आह्वान शेयर किया है, जिसने जस्टिन और हैली की तलाक की अफवाहों को हवा दे दी है. 

सोशल मीडिया पर स्टीफन के संदेश के बाद फैंस को उनकी शादी के बारे में चिंता होने लगी है. हालांकि, गुरुवार देर रात जस्टिन और हैली को एक साथ कहीं जाते हुए देखा गया. स्टीफन बाल्डविन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, 'हमें मिलने वाले नेगेटिव कमेंट्स के चलते मैं शायद ही कभी सुर्खियों में रहने वाले कुछ लोगों के बारे में पोस्ट करना पसंद करता हूं. एलीन और हैली की मां अक्सर जे एंड एच और हमारे बच्चों के लिए एक साथ प्रार्थना करती हैं. ऐसी चुनौतियां हैं'.

जस्टिन-हैली के रिश्तों में आई खटास?

उन्होंने कहा, 'जिनका सामना हाई विजिबिलिटी वाले पदों पर बैठे लोगों को करना पड़ता है और दुश्मन भी नहीं चाहते कि वे यीशु के करीब आएं'. उन्होंने आगे कहा, 'अक्सर, फिजिकल चीज़ों या फैंस की परवाह किए बिना, उन्हें अक्सर स्पिरिचुअल वॉर का सामना करना पड़ता है जो तेज हो रहा है और सामान्य रूप से उनके विश्वास, शादी और जीवन को बर्बाद करने की कोशिश करता है. इसलिए आपका धन्यवाद'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

शादी के 6 साल बाद हो रहे अलग!

हैली बाल्डविन और जस्टिन बीबर की पहली मुलाकात साल 2006 में हुई थी, लेकिन उस समय जस्टिन सेलेना गोमेज को डेट कर रहे थे. सेलेना से ब्रेकअप के बाद जस्टिन ने हैली को डेट करना शुरू किया. इसके बाद दोनों अलग हो गए और फिर साल 2016 में डेटिंग शुरू कर दी और दो साल बाद साल 2018 में दोनों ने न्यूयॉर्क में एक प्राइवेट सेरेमनी रख कोर्टहाउस शादी कर ली थी. एक साल बाद उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में फिर से शादी की थी. 

Trending news