Justin Bieber Show Cancelled: इंडियन फैंस को लगा झटका, सिंगर जस्टिन बीबर का दिल्ली में होने वाला शो कैंसिल
Advertisement
trendingNow11353385

Justin Bieber Show Cancelled: इंडियन फैंस को लगा झटका, सिंगर जस्टिन बीबर का दिल्ली में होने वाला शो कैंसिल

Justin Bieber Delhi Concert Cancelled: जस्टिन बीबर जिनकी सिन्गिंग का दीवाना आज हर कोई है. अक्टूबर में उनका शो दिल्ली में होने वाला था और ये खबर आने के बाद से उनके इंडियन फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा था लेकिन अब शो कैंसिल होते ही फैंस निराश हो गए हैं.  

फोटो - सोशल मीडिया

Justin Bieber News: अगर आप जस्टिन बीबर के दीवाने हैं, अगर आप उनके दिल्ली में होने वाले शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. जस्टिन बीबर जो अगले महीने भारत आने वाले थे और दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले थे वो फिलहाल कैंसिल हो गया है. अब ना जस्टिन बीबर भारत आएंगे ना दिल्ली में कोई शो होगा. ये खबर सुनने के बाद अब सिंग के फैंस को बड़ा झटका लगा है और उनका निराश होना लाजिमी भी हैं. क्योंकि भारत में जस्टिन बीबर को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. 

शो कैंसिल होने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट 
18 अक्टूबर को जस्टिन बीबर दिल्ली में शो करने वाले थे लेकिन अब जानकारी दी गई है कि जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, दिल्ली में होने वाला 'जस्टिन बीबर जस्टिस वर्ल्ड टूर - इंडिया' नाम का शो सिंगर के हेल्थ इश्यू के कारण कैंसिल कर दिया गया है. अगले महीने ये शो अब नहीं हो पाएगा. वैसे आपको बता दें कि सिंगर जस्टिन का सिर्फ भारत का दौरा ही रद्द नहीं हुआ है बल्कि चिली, अर्जेंटीना, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, बहरीन, यूएई और इजरायल का दौरा भी रद्द कर दिया गया है. 

वहीं इस जानकारी के साथ टिकट रीफंड के बारे में भी जानकारी दी गई है.  बताया गया है. जिन लोगों ने भी अब तक इस शो की टिकट खरीदी है उन्हें किसी भी बात के लिए घबराने की जरूरत नहीं है. क्योंकि सभी के टिकट के पैसे उन्हें उनके अकाउंट में लौटा दिए जाएंगे वो 10 दिन के भीतर. साथ ही अचानक इस तरह की असुविधा के लिए खेद भी जताया गया गया है.

जून में आया था पैरालाइज अटैक
आपको बता दें कि जस्टिन बीबर रामसे हंट सिंड्रोम से जूझ रहे थे और इसी के कारण उनका चेहरा पैरालाइज हो गया था. हालांकि समय के साथ उनकी तबीयत में सुधार हुआ और उनकी तबीयत पहले से ज्यादा बेहतर हो गई जिसके बाद ही ये टूर प्लान किया गया था लेकिन उनका ये शो कैंसिल होने से अब फैंस फिर से निराश हो गए हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news