Jung Joon-young: सेक्‍स क्राइम में हुई थी जेल, एक्‍टर 5 साल की सजा काट जेल से निकला बाहर
Advertisement

Jung Joon-young: सेक्‍स क्राइम में हुई थी जेल, एक्‍टर 5 साल की सजा काट जेल से निकला बाहर

Jung Joon-young in News: पूर्व के-पॉप स्टार जंग जून-यंग पांच साल जेल में सजा काटने के बाद बाहर आ गए हैं. के-पॉप स्टार को साल 2019 में दक्षिण कोरियाई कोर्ट ने सेक्स क्राइम में सजा सुनाई थी. 

जंग जून यंग (फोटो-सोशल मीडिया)

Jung Joon-young Released From Jail: साउथ कोरिया को चौंका कर रख देने वाले हाई-प्रोफाइल स्पाईकैम और रेप स्केंडल में पूर्व के-पॉप स्टार जंग जून को 2019 में कोर्ट ने सजा सुनाई थी. सजा पूरी करने के बाद जंग जून-यंग जेल से मंगलवार को बाहर आ गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जंग को दो रेप केस में आरोपी पाया गया था और महिलाओं की जानकारी के बिना उनके प्राइवेट वीडियो बनाने और उन्हें अन्य लोगों के बीच शेयर करने के मामले में जंग जून-यंग (Jung Joon-Young) को साउथ कोरिया कोर्ट ने सजा सुनाई थी. 

जंग जून-यंग ने पूरी की 5 साल की सजा

न्यूज 1 एजेंसी के अनुसार, मंगलवार को जंग जून-यंग (Jung Joon-Young News) काली टोपी और मास्क पहनकर जेल से बाहर निकले. इस दौरान उन्होंने प्रेस से बात करने से इंकार कर दिया. बता दें, 35 साल के पूर्व के-पॉप स्टार जंग जून यंग का सेक्स क्राइम केस साउथ कोरिया के मी-टू मूवमेंट 2018 सीरीज का एक पार्ट था. जंग जून यंग के बाद कई सेलेब्स का नाम मी-टू मूवमेंट के दौरान महिलाओं के शोषण के आरोप में सामने आया था.  

'मिशन इंपॉसिबल 8' को जल्द पूरा करना चाहते हैं टॉम क्रूज, कास्ट-क्रू को हेलीकॉप्टर से ट्रैवल का दिया ऑफर

कौन हैं जंग जून-यंग?

साल 2012 में 'सुपर स्टार के' के ऑडिशन में तीसरे स्थान पर आने के बाद जंग (Jung Joon-Young Controversy) सुर्खियों का हिस्सा बने थे. इसके बाद जंग जून-यंग ने कई सोलो हिट दिए. फिर साल 2019 में जंग जून-यंग का नाम स्पाईकैम स्कैंडल में आ गया और फिर जंग जून यंग ने एंटरटेनमेंट बिजनेस से रिटायरमेंट अनाउंट कर दी थी. रिपोर्ट्स की मानें तो जंग-जून यंग ने साउथ कोरिया कोर्ट में अपने अपराधों के लिए माफी मांगते हुए सभी आरोपों को माना था. और कहा था कि वह किसी भी इंवेस्टिगेटिव एजेंसी के चार्ज को चैलेंज नहीं करेंगे. 

Ed Sheeran ने दिलजीत दोसांझ के साथ शेयर किया स्टेज, विदेशी सिंगर ने पंजाबी में गाया गाना, Video
 

Trending news