Leah Smith: 22 साल की टिकटॉक स्टार लिआ स्मिथ का निधन, रेयर कैंसर से रही थीं जूझ
Advertisement

Leah Smith: 22 साल की टिकटॉक स्टार लिआ स्मिथ का निधन, रेयर कैंसर से रही थीं जूझ

Leah Smith Death: 22 साल की टिकटॉक स्टार लिआ स्मिथ अब इस दुनिया में नही रही हैं. लिआ स्मिथ एक रेयर कैंसर से जूझ रही थीं, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया.

लिआ स्मिथ

Leah Smith Rare Cancer: टिकटॉक स्टार लिआ स्मिथ के निधन की खबर से सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ गई है. महज 22 साल की उम्र में लिआ के निधन ने हर किसी को हैरान-परेशान कर दिया है. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, लिआ स्मिथ (Leah Smith) एक रेयर कैंसर से जूझ रही थीं, जिसे Ewing's Sarcoma कहा जाता है. जो ज्यादातर नौजवानों को अपना शिकार बनाता है. लिआ स्मिथ के निधन की जानकारी उनके बॉयफ्रेंड ने टिकटॉक स्टार के पेज पर अनाउंस की थी.

22 साल की उम्र में टिकटॉक स्टार का निधन

लिआ स्मिथ (Leah Smith Death) के निधन की जानकारी उनके बॉयफ्रेंड ने देते हुए कहा- 'मिस स्मिथ का 11 मार्च को निधन हो गया है और वह कभी नहीं भूलाई जा सकेंगी.' वीडियो मैसेज में लिया के बॉयफ्रेंड ने कहा- 'मैं सभी को लिआ के बारे में बात करते हुए देखना चाहता हूं. वह कितनी अच्छी थी, और सभी की मदद किया करती थी. लिआ को कभी नहीं भूला जा सकेगा.' साथ ही लिआ के बॉयफ्रेंड ने कहा- मिस स्मिथ अपने फॉलोअर्स के कमेंट्स पढ़ती हैं, जो लोगों ने उनके ट्रीटमेंट के दौरान शेयर किए. रिपोर्ट्स की मानें तो लिआ ने करीब एक साल पहले अपनी बीमारी के बार में टिकटॉक पर ही बताया था.  

'ये बड़ा समझौता था...', आखिर क्या हुआ 'लाल सलाम' के साथ, जो ऐश्वर्या रजनीकांत को कहनी पड़ी ये बात

क्या है Ewing's Sarcoma?

Ewing's Sarcoma एक तरह का रेयर हड्डियों का कैंसर है, जो ज्यादातर टीनएजर्स (10-20 साल के बच्चों) को अपना शिकार बनाता है. नेशनल हेल्थ सर्विस के मुताबिक, इसके लक्षण ट्यूमर की लोकेशन और साइज के अनुसार अलग-अलग हो सकते हैं. लेकिन ज्यादातर बुरा दर्द, सूजन और अफेक्टेड एरिया में सुन्नता हो जाती है. लिआ स्मिथ के यूं अचानक चले जाने से उनकी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ फैंस भी सोशल मीडिया पर शोक जाहिर कर रहे हैं. 

Aamir Khan: 'तारे जमीन पर' की तरह इमोशनल नहीं होगी Sitaare Zameen Par, आमिर खान ने बताया कैसी होगी नई फिल्म
 

Trending news