Madonna: लाइव परफॉर्मेंस के बीच स्टेज पर गिरीं मैडोना, अमेरिकी पॉप सिंगर का Video वायरल
Advertisement

Madonna: लाइव परफॉर्मेंस के बीच स्टेज पर गिरीं मैडोना, अमेरिकी पॉप सिंगर का Video वायरल

Madonna Falls on Stage: अमेरिकी पॉप सिंगर सेलिब्रेशन टूर कॉन्सर्ट में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर गिर जाती हैं. लेकिन मैडोना जिस कॉन्फिडेंस से उठती हैं, वह देख नेटीजन्स पॉप सिंगर के कायल हो गए हैं. 

मैडोना

Madonna in News: 65 साल की अमेरिकन पॉप सिंगर मैडोना के साथ संडे को एक हादसा हो गया. मैडोना (Madonna) जब सिएटल में लाइव परफॉर्म कर रही थीं तब वह गाते-गाते स्टेज पर गिर गईं. लेकिन स्टेज पर गिरने से ज्यादा मैडोना ने जिस तरह से अपने आप को संभाला और प्रेजेंट किया उसके चारों तरफ चर्चे हो रहे हैं. मैडोना (Madonna Songs) के सेलिब्रेशन टूर के दौरान हुई इस घटना को लेकर नेटीजन्स अमेरिकी पॉप सिंगर की अदा के कायल हो गए हैं. 

लाइव परफॉर्मेंस के बीच स्टेज पर गिरीं मैडोना!

मैडोना (Madonna Video) के लाइव परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में मैडोना अपना 1987 बिलबोर्ड हॉट 100 नंबर 1 ओपन योर हार्ट गा रही थीं. सिंगर इस दौरान एक कुर्सी पर बैठीं और कैमरा की तरफ देखकर गाना गाती नजर आ रही हैं. तभी एक मेल डांसर पीछे से आता है और मैडोना की कुर्सी को खींचता है. वह कुछ कदम ही चलता है कि उस डांसर का पैर मुड़ जाता है और वह कुर्सी समेत स्टेज पर गिर जाता है. कुर्सी के गिरते ही मैडोना भी स्टेज पर गिर जाती हैं.  

मैडोना ने गिरने के बाद भी गाना नहीं रोका

कुर्सी से गिरने के बाद भी मैडोना (Madonna Fall on Stage) गाना नहीं रोकतीं और फिर पेट के बल स्टेज पर लेटकर गाना गाती हैं. मैडोना फिर एक खूबसूरत स्माइल के साथ स्टेज से उठती हैं. अमेरिकी पॉप सिंगर का यह कॉन्फिडेंस और स्टाइल देख दुनियाभर से फैंस मैडोना की तारीफों में पुल बांद रहे हैं. बता दें, मैडोना (Madonna Queen Of Pop) को 'क्वीन ऑफ पॉप' कहा जाता है, वह 40 साल से ज्यादा से म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने नाम का परचम लहरा रही हैं. 

Trending news